मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर पटना के तिब्बी कॉलेज एवं अस्पताल में स्टूडेंट्स का प्रदर्शन, लगाए गंभीर आरोप

मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर पटना के तिब्बी कॉलेज एवं अस्पताल में स्टूडेंट्स का प्रदर्शन, लगाए गंभीर आरोप

पटना. कदमकुआं थाना क्षेत्र के लोहानीपुर स्थित गवर्नमेंट तिब्बी कॉलेज एवं अस्पताल में छात्रों ने जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया। छात्रों ने आरोप लगाते हुए बताया कि कॉलेज में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। हॉस्टल आवंटन कराने की मांग लंबे समय से की जा रही है, लेकिन इसका कोई सुध लेने वाला नहीं है। बताया जा रहा है कि इस दौरान कॉलेज के दो कर्मचारी घायल हो गये हैं।

दरअसल, मंगलवार को तिब्बी कॉलेज एवं अस्पताल में छात्रों और कॉलेज प्रशासन के कर्मियों के साथ तू-तू मैं-मैं हुई है। इसके बाद यहां तोड़फोड़ भी की गयी है। छात्रों ने आरोप लगाया है कि कॉलेज कर्मियों द्वारा बदसलूकी की जाती है और छात्रों को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही कदमकुआं थाने की पुलिस तिब्बी कॉलेज पहुंची और मामले को शांत करवायी।

छात्रों ने कहा कि राजकीय तिब्बी कॉलेज एवं अस्पताल में छात्र फर्स्ट एयर और सेकेण्ड इयर के छात्र 14 सूत्री मांग को लेकर लगातार कॉलेज के प्रिंसिपल से गुहार लगा रहे हैं। कॉलेज में हॉस्टल आवंटन, कैंटीन, पुस्तकालय, साफ-सफाई, लैबोरेटरी का इत्यादी का अभाव है। इसको दुरुस्त करने के लिए छात्र लगातार गुहार लगा रहे हैं, लेकिन इस कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News