बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी का एलान, चिराग पासवान की मां को अपशब्द कहने वालों को मिलेगी सख्त सजा, कोई नहीं बख्सा जाएगा...

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी का एलान, चिराग पासवान की मां को अपशब्द कहने वालों को मिलेगी सख्त सजा, कोई नहीं बख्सा जाएगा...

PATNA: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी बीच बीत दिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसके बाद सियायत और गरमा गई है। दरअसल, वायरल वीडियो में कथित तौर पर राजद कार्यकर्ता के द्वारा चिराग पासवान की मां को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। इस टिप्पणी के बाद बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है। एक ओर जहां चिराग पासवन ने इस वीडियो को लेकर बयान देते हुए तेजस्वी यादव के इस व्यवहार को लेकर दुख जाहिर किया है तो वहीं तेजस्वी यादव ने वीडियो को लेकर सफाई देते हुए कहा है कि जनता के बीच से लोगों के द्वारा यह बयान दिया गया है। 

वहीं अब इस मामले डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस घटना को दुर्भाग्यपुर्ण बताते हुए कहा है कि आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। सम्राट चौधरी ने कहा कि, "अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण  है कि देश के दलितों के मसीहा स्वर्गीय रामविलास पासवान जी के पत्नी को और चिराग पासवान की माता को जिस तरह गाली गलौज राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा किया जा रहा है यह अशोभनीय हैं, पीड़ादायक है।

उन्होंने कहा कि, इस मामले में जरूर कार्रवाई होगी। चुन चुन कर कार्रवाई होगी। इतना मैं कंफर्म करता हूं एक भी व्यक्ति जो गाली देने वाले लोग हैं उनको बचने नहीं दिया जाएगा। गौरतलब हो कि, इस मामले को लेकर चिराग पासवान ने कहा था कि, वे तेजस्वी यादव से दु:खी हैं। चिराग ने तेजस्वी को छोटा भाई बताते हुए कहा कि उस मंच पर मेरे छोटे भाई तेजस्वी यादव खड़े थे। तेजस्वी से मेरा रिश्ता काफी पुराना है। हम दोनों अलग-अलग राजनीतिक खेमे में हैं लेकिन, इस कारण हम लोग एक-दूसरे के परिवार को गाली तो नहीं देंगे। 

चिराग ने कहा कि, "मैं अगर तेजस्वी जी की जगह होता और कोई उनके परिवार को ऐसे गाली देता तो मैं मुंहतोड़ जवाब देता, उसी वक़्त देता, राजनीति एक तरफ, मेरे लिए आदरणीय राबड़ी देवी जी भी मेरी ही मां हैं और में कतई फर्क नहीं करूंगा उनमे और अपनी मां में"।

Suggested News