डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को अपने ही विधानसभा क्षेत्र में लोगों ने रोका, गाड़ी के आगे लेटकर की सड़क बनाने की मांग, मच गया हड़कंप

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को अपने ही विधानसभा क्षेत्र में लोगों ने रोका, गाड़ी के आगे लेटकर की सड़क बनाने की मांग, मच गया हड़कंप

VAISHALI : बिहार सरकार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को आज अपने ही विधानसभा क्षेत्र में लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। इस दौरान लोगों ने उन्हें तख्तियां दिखाई और पोस्टर लहरायें। इस दौरान डिप्टी सीएम के काफिले को कुछ देर के लोगों ने रोक लिया। घटना मलिकपुर के पास की बताई जा रही है। 

विरोध कर रहे लोगों का कहना है की यहाँ एक भी डिग्री कॉलेज नहीं है और ना ही इस्तनी बड़ी आबादी के कोई राष्ट्रीय बैंक नहीं है । लोगों की मांग है की दो सीएम, एक डिप्टी सीएम देनेवाले इलाके में एक भी डिग्री कॉलेज क्यों नहीं? 

इस घटना से ठीक पहले भी तेजस्वी यादव के काफिले को रोका गया था। मलिकपुर पहुंचते ही अचानक सैकड़ों महादलित समुदाय के लोग काफिले वाली सड़क पर लेट गए। कारकेट की पुलिस भागती हुई पहुंची और लोगों को खींच-खींच कर सड़क से हटाती दिखी।

वहीँ स्थानीय लोग महादलित टोले तक सड़क की मांग को लेकर विरोध कर रहे थे। लोगों का आरोप था कि 34 साल से बने महादलित टोले के लिए एक पक्की सड़क का निर्माण नहीं हुआ। जिससे परेशान होकर लोगों ने तेजस्वी यादव के काफिला के सामने प्रदर्शन किया। हालाँकि लोगों की भीड़ को देखते हुए तेजस्वी ने अपनी गाडी रोक दी और लोगों की बातों को सुना। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News