एक्शन में डीजीपी, देर रात पहुंचे बिहटा थाना,क्राइम कंट्रोल को लेकर दिए कड़े निर्देश

एक्शन में डीजीपी, देर रात पहुंचे बिहटा थाना,क्राइम कंट्रोल को लेकर दिए कड़े निर्देश

Patna- राजधानी पटना से सटे बिहटा जो इन दिनों अपराध की राजधानी के नाम से ज्यादा जाना जाता है उसे अपराध  मुक्त करने के लिये डीजीपी अपने औचक निरीक्षण की कार्रवाई के तहत देर रात बिहटा थाना पहुंचे

 अपने अलग अंदाज और खास कार्यशैली के लिए मशहूर डीजीपी ने बिहटा को अपराध मुक्त करने के लिये दिए कड़े निर्देश । वहीं बिहटा के बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय डीआईजी राजेश कुमार पालीगंज अनुमंडल पहुंचे। जहां दोनो अधिकारियों ने अनुमंडल की विधि-व्यवस्था और अपराध पर लगाम लगाने को लेकर की जा रही कार्रवाई का जायजा लिया।

 गौरतलब है कि सीएम के लॉ एंड ऑर्डर पर समीक्षा बैठक के बाद से डीजीपी इन दिनों बिहार के विभिन्न थानों पुलिस अनुमंडल एवम जिला मुख्यालय का औचक निरीक्षण कर रहे हैं। उनका यह अंदाज इन दिनों सुर्खियों में है। 

डीजीपी के औचक निरीक्षण के बाद सभी पुलिस पदाधिकारियों को अपराध नियंत्रण तथा विधी व्यवस्था बनाए रखने का गुर अपराध पर नियंत्रण रखने में लाभकारी साबित हो रहे हैं

बता दें कि देर रात डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डे और डीआईजी राजेश कुमार को एकाएक बिहटा थाना में देख सभी पुलिसकर्मी  दंग रह गए।आय दिन अपराध एवम अपराधियों के कारनामों की वजह से सुर्खियों में रहने वाला बिहटा थाना में डीजीपी औचक निरीक्षण करने पहुंचे ।थाने के केश पेंडिंग एवम अपराध की ग्राफ को डीजीपी ने देखा और समझा साथ ही कई निर्देश भी पुलिस पदाधिकारियों को दे दिया है।उन्होंने अपराधियों के खात्मे की रणनीति तैयार करने के कड़े निर्देश दिए है। 

डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डे ने सख्त हिदायत देते हुए बिहटा पुलिस को चेताया है कि काम मे लापरवाही कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा।और काम ऐसा कीजिए कि अपराधी भागते हुए दिखाई दें।

Find Us on Facebook

Trending News