मुकेश सहनी ने पटना पहुँचते ही किया ऐलान, धोखेबाजों को सबक सिखाकर लेंगे दम, हमारे नेता नीतीश

मुकेश सहनी ने पटना पहुँचते ही किया ऐलान, धोखेबाजों को सबक सिखाकर लेंगे दम, हमारे नेता नीतीश

PATNA : दिल्ली में भाजपा नेताओं से मीटिंग करने के बाद विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी पटना पहुँच गए हैं. पटना एयरपोर्ट पर मुकेश सहनी ने कहा की आज से हम एनडीए का हिस्सा है. उन्होंने कहा कहा हालाँकि उतनी सीटें नहीं मिली. लेकिन एनडीए में हमारी सीट डबल डिजिट में होगी. 

महागठबंधन में आखिरी वक्त में मेरे पीठ में खंजर भोंका गया. एक अति पिछड़ा के बेटा की राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की गयी. लेकिन इसी देश में प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा अति पिछड़ों को मलहम लगाने का काम करते हैं. 

वहीँ उन्होंने कहा की मैं विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ने जा रहा हूँ. वहीँ जेएमएम के अकेले चुनाव लड़ने पर मुकेश सहनी ने कहा कि महागठबंधन में किसी का सम्मान नहीं है. इसलिए मांझी, कुशवाहा और जेएमएम ने साथ छोड़ दिया. इसमें सबसे बड़ी गलती कांग्रेस की है. कांग्रेस के नेताओं के साथ दिल्ली में पहले मुलाकात हुई थी. उन्होंने भरोसा दिया था. पर मुझे अंधेरे में रखा गया.

बताते चलें की आज भाजपा और जदयू की ओर से सीटों का एलान कर दिया गया है. जदयू जहाँ 122 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वहीँ भाजपा के खाते में 121 सीटें आई है. भाजपा की सीटों में से वीआईपी को सीटें दी जाएगी. जबकि जदयू अपने कोटे से हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा को अपनी सीटें देंगी. 


पटना से देवांशु प्रभात की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News