बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डायल 112 और कार में जोरदार टक्कर, 4 पुलिसकर्मी सहित 10 लोग हुए घायल, मचा हड़कंप

डायल 112 और कार में जोरदार टक्कर,  4 पुलिसकर्मी सहित 10 लोग हुए घायल, मचा हड़कंप

DARBHANGA: दरभंगा जिले के कमताैल थाना क्षेत्र के माधाेपट्टी के पास मुख्य सड़क पर रविवार की रात करीब सवा दस बजे 112 पुलिस गाड़ी और कार की टक्कर में पुलिस गाड़ी में सवार एक पुलिस पदाधिकारी, चालक व दाे जवान गंभीर रूप से जख्मी हाे गए। वहीं कार में सवार छह लाेगाें काे हल्की चोट आई है। हादसे के बाद सभी घायल को डीएमसीएच लाया गया। जहां सभी का उपचार हुआ।

घायल पुलिसकर्मियाें में सअनि कृष्ण कांत पासवान, चालक जयकांत कुमार एवं सिपाही संतोष कुमार और झुना सहनी हैं। कार में सवार दरभंगा के मिश्रटाेला के नवीन कुमार सिन्हा अपनी बहन की शादी काे लेकर तिलकाेत्सव समाराेह में भाग लेकर सीतामढ़ी के पुपरी से आ रहे थे। उसी क्रम में कर्जापट्टी से कमताैल की ओर तेज गति से जा रही पुलिस की 112 गाड़ी ने कार में ठाेकर मारते हुए सड़क किनारे करीब दस फीट नीचे लुढ़क गई। 

इस हादसे में पुलिस की गाड़ी में सवार सभी घायल हाे गए। संयोज था कि कार की कम गति होने के कारण कार ताे क्षतिग्रस्त हाे गई। लेकिन उसमें सवार लाेग बाल बाल बच गए। सभी को मामूली चाेटें आई हैं। वहीं हादसे के बाद स्थान के लोग जुट गए तथा गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकालकर इस घटना की सूचना प्रशासन को दी। जिसके बाद सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। वही लाेगाें के मुताबिक इसमें पुलिस गाड़ी के चालक की गलती के कारण यह हादसा हुआ है।

दरभंगा से वरुण की रिपोर्ट

Suggested News