बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डायल 112 पुलिस की घूस लेते हुए वीडियो वायरल, बाइक छोड़ने के लिए पुलिस ले रही मोटी रकम

डायल 112 पुलिस की घूस लेते हुए वीडियो वायरल, बाइक छोड़ने के लिए पुलिस ले रही मोटी रकम

PATNA: बिहार में अक्सर पुलिस का लोगों से घुस लेते हुए वीडियो वायरल होते रहता है। पुलिस के घूसखोरी की कहानियां तो आपने बहुत सुना होंगा और बहुत देखें भी होंगे। पुलिस कैसे लोगों के खून पसीने की कमाई को बीच सड़क लुटती है। वह हम सब जानते है। पुलिस को बिना नज़राना दिए कोई भी कम नही हो सकता।

ताजा मामला पटनासिटी का है। जहां पटना पुलिस के डायल 112 नंबर की पुलिस का घूसखोरी का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दिख रहा कि पुलिस बाइक को छोड़ने के लिए घूस ले रहा है। वीडियो में पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में है।  

बता दें कि, यह पटना के गौरीचक थाना से ही जुड़ा हुआ है। जहां की 112 नंबर की पुलिस सोहेल अली का किसी मोटरसाइकिल को छोड़ने के लिए मोटी रकम लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है। हालांकि यह वीडियो गौरीचक थाना क्षेत्र के  चंदासी रोड के पास एक होटल की है। जिसमें 112 की पुलिस सोहेल अली बैठकर घूस लेते हुए वीडियो में कैद हो गए हैं। 

वहीं अब देखना यह है कि पटना पुलिस के सीनियर अधिकारी इस घूसखोरी के वीडियो के आने के बाद क्या कारवाई करते हैं। वीडियो में घुस ले रहा पुलिसकर्मी पर कारवाई होती है या नही। हालांकि न्यूज़ 4 नेशन इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नही करता है। 

Suggested News