बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में डायरिया का विस्फोट, जनप्रतिनिधियों की खुल गई पोल, 300 बेड वाले सदर अस्पताल में जमीन पर लेटना पड़ा मरीज को

नवादा में डायरिया का विस्फोट, जनप्रतिनिधियों की खुल गई पोल, 300 बेड वाले सदर अस्पताल में जमीन पर लेटना पड़ा मरीज को

NAWADA : नवादा के मुफस्सील थाना क्षेत्र और हिसुआ के गांधी टोला में डायरिया का विस्फोट देखने को मिला है। जिसके बाद लगभग 30 मरीज को नवादा की सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सदर अस्पताल में एक साथ इतने मरीजों को भर्ती करने के लिए जगह कम पड़ गई है। जिसके बाद कई मरीजों को जमीन पर लेटाकर इलाज किया गया। वहीं एक बेड पर तीन-तीन मरीजों को भर्ती कर दिया गया।

वही गांधी टोला के रहने वाले लोग बताते हैं कि कल रात में बारिश हुई थी और फिर धीरे-धीरे करके अलग-अलग घरों में लोगों की तबीयत बिगड़ता शुरू हुआ और लगभग गांव में 30 से 35 मरीज का तबियत बिगड़ा गया है। जहां कुछ लोग प्राइवेट अस्पताल में जाकर भर्ती हो गए हैं। तो वहीं कुछ लोग सरकारी अस्पताल में जाकर इलाज करवा रहे हैं।

अचानक इतनी मरीज पहुंचने के बाद अस्पताल की व्यवस्था की पोल भी खुल गई है। फिलहाल सभी मरीजों का इलाज नवादा की सदर अस्पताल में किया जा रहा है। आलम यह है कि अस्पताल में मात्र 72 बेड है और मरीज का आंकड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया है कि अब मरीज को जमीन पर सोना पड़ रहा है। सभी जनप्रतिनिधियों का पोल खोल खुल गया है। 300 बेड का दावा करने वाले अस्पताल में बेड भी कम पड़ गया है।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News