दिल दहला देने वाली वारदात 8 साल की बच्ची से बलात्कार करने के बाद गला काट कर हत्या

दिल दहला देने वाली वारदात 8 साल की बच्ची से बलात्कार करने के बाद गला काट कर हत्या

डेस्क... खबर कोलकाता से आ रही जहां इतना जघन्य तरीके से बलात्कार और हत्या की गयी है की देखने वाले की रूह कांप जाए.जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के कोलकाता में 8 साल की बच्ची की रेप के बाद गला काटकर जघन्य तरीके से हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। घटना से इलाके में तनाव फैल गया है. लोगों के गुस्से को देखते हुए खुफिया पुलिस की टीम को भी जांच में लगाया गया है. 

घटना बुधवार रात की है. बच्ची का शव गुरुवार को पड़ोसी की छत पर पड़ा मिला था. मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला एवं शिशु कल्याण मंत्री शशि पंजा और स्थानीय पार्षद एलोरा साहा ने घटनास्थल का दौरा किया. घटना कोलकाता के जोड़ाबागान इलाके की है. कोलकाता के संयुक्त पुलिस आयुक्त(अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि बच्ची बुधवार शाम से लापता थी. गुरुवार को पड़ोसी की छत पर उसका शव मिला था. उसके शरीर पर कई चोट के निशान मिले. 

बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं मिले. बच्ची की रेप के बाद गला काटकर हत्या की गई थी. इस मामले की जांच के लिए जोड़ाबागान थाना और खुफिया पुलिस संयुक्त रूप से जांच कर रही है. हत्यारे तक पहुंचने के लिए पुलिस के डॉग भी बुलाए गए. पुलिस को इस घटना के पीछे बच्ची के मामा के किसी परिचित का हाथ होने का शक है. बच्ची सोवाबाजार की रहने वाली है. वो मामा के घर आई थी. अभी पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी बच्ची को कुछ खिलाने या खिलौने का लालच देकर अपने साथ ले गया होगा. पुलिस मामले की जांच में जोर शोर से जुट गयी है.

Find Us on Facebook

Trending News