दिल्ली में बिहार के युवक की निर्मम हत्या, कैंची घोंपकर दी खौफनाक मौत

दिल्ली में बिहार के युवक की निर्मम हत्या, कैंची घोंपकर दी खौफनाक मौत

डेस्क..खबर बिहार से है जहां एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गयी है, जानकारी के मुताबिक रिश्तेदार ने ही देश की राजधानी दिल्ली के गांधी नगर इलाके में संपत्ति विवाद को लेकर हुए झगड़े में रिश्तेदार ने युवक की कैंची घोंपकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पड़ोसी की छत पर छलांग लगाकर भागने के दौरान घायल हो गया. पुलिस उसे अस्पताल में भर्ती कराने के बाद हत्या के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.मृतक की शिनाख्त अफताब आलम(18) के रूप में हुई है. मूलत: बिहार के अररिया का रहने वाला आफताब करीब आठ माह पहले गांव से दिल्ली आया था और गांधी नगर के अजीत नगर में गांव के रहने वालों के साथ रहकर सिलाई का काम करता था. उसके परिवार में पिता जाबूल, मां अंजुम व अन्य सदस्य हैं. करीब एक सप्ताह पहले आफताब का रिश्तेदार राशिद भी अपने भाई वसीम के साथ अररिया बिहार से दिल्ली काम की तलाश में आया. दोनों गांव के लोगों के साथ ही अजीत नगर में रहने लगे.

बृहस्पतिवार रात करीब 12 बजे अफताब और राशिद मकान की छत पर थे. जबकि अन्य लोग नीचे कमरे में थे. इसी दौरान गांव के प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर उनकी कहासुनी हो गई.  राशिद ने अफताब की पिटाई कर दी औैर इस दौरान उसपर कैंची से हमला कर दिया. शोर शराबा सुनकर जब आस पास के लोग वहां पहुंचे तो भागने के लिए उसने पड़ोसी की छत पर छलांग लगा दी. जिससे वह घायल हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Find Us on Facebook

Trending News