बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में प्रेमिका का बनाया गंदा वीडियो, ब्लैकमेल कर 4 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, अब बोला- निकल लो...

पटना में प्रेमिका का बनाया गंदा वीडियो, ब्लैकमेल कर 4 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, अब बोला- निकल लो...

PATNA :  राजधानी पटना में एक बार फिर से ब्वॉयफ्रेंड ने एक युवती को मोहब्बत का झांसा देकर 4 साल तक शारीरिक संबंध बनाया है। इस दौरान आरोपी युवक ने युवती का एक अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिसको वायरल करने की धमकी देकर वह उसे ब्लैकमैल करने लगा। मामले में युवक की हरकतों से परेशान होकर पीड़ित ने पुलिस में इसकी शिकायत की. जिसके बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 मामला पटना के फुलवारी का है। बताया जाता है कि पीड़िता भोजपुर के एक गांव की रहने वाली जो वर्तमान में फुलवारी शरीफ के रानीपुर में रहती है। पीड़ित का कहना है कि 4 साल पहले रूपसपुर थाना के धानोता निवासी रितेश राज से उसकी दोस्ती हुई। रितेश ने उसके साथ शादी करने का झांसा देकर कई बार जिस्मानी संबंध बनाया। इतना ही नहीं रात में वीडियो कॉल कर अश्लील बातें भी करता था। इस दौरान उसका गंदा वीडियो और फोटो बना लिया। इसकी जानकारी जब युवती को हुई तो उसने रितेश से दूरी बनानी शुरू कर दी। युवती का कहना है कि रितेश ने उसका वीडियो कॉल के दौरान लिया गया वीडियो और फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। 

इस दौरान रितेश को उसी ने कई बार रुपए भी दिए ताकि उसका वीडियो और फोटो डिलीट कर दे। लेकिन युवक ने उसकी बात को मानने से इनकार कर दिया। जिसके बाद   युवती ने रविवार को थाना पुलिस को सूचना दी कि युवक को मिलने के लिए फुलवारी रेलवे क्रासिंग के पास बुलाई है। इधर तत्काल थाने के पुलिस वहां पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया। फुलवारी शरीफ थानेदार ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Suggested News