सामने आया दिशा सालियान का आखिरी वीडियो , देखी कैसे मौत से पहले चल रही थी पार्टी !

 सामने आया दिशा सालियान का आखिरी वीडियो , देखी कैसे मौत से पहले चल रही थी पार्टी !

DESK : सुशांत सुसाइड केस में खुलासों के बीच उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर सवाल खड़े हो रहे हैं. विपक्ष मौत को लेकर तमाम शक जाहिर कर रहा है. नेता-अभिनेता पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. इस बीच आज एक वीडियो सामने आया है, जिसे दिशा का आखिरी वीडियो बताया जा रहा है. दावा है कि दिशा के 14 वें माले से गिरने से पहले का ये वीडियो हो सकता है

इस विडियो में दिशा सालियान डांस कर रही हैं और खुश नजर आ रही हैं. इस वीडियो को दिशा के दोस्तों ने व्हाटसएप ग्रुप में पोस्ट किया है. यह वीडियो आठ जून की रात का है. इसी रात दिशा सालियान ने कथित तौर पर खुदकुशी की थी. इस वीडियो को दिशा ने रात 11 बजकर 48 मिनट पर अपने दोस्तों को भेजा था. इस वीडियो में दिशा सालियान और वहां मौजूद लोग एक गाने पर डांस कर रहे हैं और खुद भी गुनगुना रहे हैं. इस दौरान दिशा सालियान पार्टी कर रही हैं और काफी खुश नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को देखकर लगता है कि दिशा किसी भी तरह के तनाव में नहीं थी. उनके दोस्तों और मंगेतर रोहन रॉय ने सबने मिलकर दिशा के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पार्टी रखी थी. इस पार्टी में दिशा काफी खुश नजर आ रही हैं. यह वीडियो दिशा ने खुद बनाया था. यह वीडियो लगभग 12 बजे का है और दिशा ने करीब एक बजे अपने कमरे से कुद कर आत्महत्या की. इस वीडियो को बनाने के बाद दिशा ने लंदन में रहने वाली अपनी दोस्त अंकिता को कॉल किया और इस दौरान वह काफी भावुक हुई थीं.

मौत से एक घंटे पहले का वीडियो वायरल

उसी पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिशा सालियान दोस्तों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।कहा जा रहा है कि यह वीडियो रात 11 बजकर 48 मिनट का है, जिसेदिशा सालियान ने अपने दोस्तों को व्हाट्सऐप पर शेयर किया था। इसके करीब 1 घंटे के भीतर उन्होंने सुसाइड कर लिया था।

Find Us on Facebook

Trending News