बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सवालों से परेशान उपेन्द्र कुशवाहा ने मीडिया से कहा, क्या आप से पूछ कर भाजपा से करेंगे मीटिंग ?

सवालों से परेशान उपेन्द्र कुशवाहा ने मीडिया से कहा, क्या आप से पूछ कर भाजपा से करेंगे मीटिंग ?

PATNA :   क्या NDA  के टिकट बंटवारे में उपेन्द्र कुशवाहा को नजरअंदाज किया जा रहा है ? टिकट बंटवारे के सवाल पर आजकल उपेन्द्र कुशवाहा कुछ बोलने से परहेज क्यों कर रहे हैं ? क्या केन्द्रीय मंत्री कुशवाहा जवाब के लिए किसी मुनासिब वक्त के इंतजार में हैं ?

और भी काम हैं टिकट बंटवारे से सिवा

शुक्रवार को उपेन्द्र कुशवाहा पटना से दिल्ली के रवाना हुए। पटना एयर पोर्ट पर उन्हें मीडिया के सवालों से दो-चार होना पड़ा। पटना एयर पोर्ट पर उनसे पूछा गया, सीट शेयरिंग को लेकर जदयू-भाजपा की बात हो गयी, जदयू और लोजपा की भी मीटिंग हो गयी, लेकिन अब तक आपसे कोई बात नहीं हुई है। क्या इस मामले में आपकी उपेक्षा हो रही है ? इस सावल के जवाब में कुशवाहा ने कहा , इसके अलावा और भी बहुत काम हैं। फिर उनसे पूछा गया कि आपकी भाजपा के साथ कब मीटिंग हो रही है ? तो इस सवाल के जवाब में कुशवाहा ने कहा, क्या आपसे पूछ कर मीटिंग करेंगे। आप से पूछ कर तो मीटिंग करेंगे नहीं। किससे मेरी बात हो रही है किससे नहीं, ये तो बताने की बात नहीं है। किसकी मीटिंग किसके साथ चल रही है और किसके साथ नहीं इस बात से आप क्यों परेशान हैं ?

 

कुछ बोलने से क्यों बच रहे हैं कुशवाहा ?

लोससभा चुनाव के लिए सीट को लेकर एनडीए में हलचल तेज है। नीतीश कुमार और अमित शाह के बीच पहले बातचीत हो चुकी है। शुक्रवार को दिल्ली में जदयू और लोजपा के बीच सीट बंटवारा के मद्देनजर वार्ता हुई। सियासी खीर पकाने की बात कह कर चर्चा बटोर चुके उपेन्द्र कुशवाहा को भाजपा ने अभी तक वार्ता के लिए बुलाया नहीं है।  फिलहाल इस मामले में वे कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं।

Suggested News