बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेल के बंद कमरे में पत्नी संग रंगरेलिया मना रहे माफिया को डीएम-SSP ने रंगेहाथ पकड़ा, पत्नी गिरफ्तार, जेलर सहित 7 पर FIR

जेल के बंद कमरे में पत्नी संग रंगरेलिया मना रहे माफिया को डीएम-SSP ने रंगेहाथ पकड़ा, पत्नी गिरफ्तार, जेलर सहित 7 पर FIR

DESK. जेल को भी अपने ऐशगाह के रूप में इस्तेमाल करने वाले माफियाओं की कई कहानी आपने सुनी होगी. अब कुछ ऐसा ही देखने को मिला है माफिया मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के साथ जो जेल के एक कमरे में पत्नी के साथ बंद था. कहा जा रहा है कि अब्बास के इस मौज के बारे में पुलिस-प्रशासन को गुप्त सूचना मिली थी. इसी आधार पर शुक्रवार रात को छापेमारी की गई. डीएम और एसएसपी जब जेल पहुंचे तो एक कमरे में ताला लगाकर देखकर वे दंग रह गए. कमरे के अंदर अब्बास अंसारी और उसकी पत्नी निखत अंसारी मौजूद थी. 

उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया मुख़्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी मनी लॉड्रिंग केस में 18 नवंबर 2022 से चित्रकूट जेल में बंद है. कहा जाता है कि वह गुपचुप तरीके से जेल प्रशासन की मिलीभगत से पत्नी से अवैध तरीके से जेल में मिलता था. इसकी भनक जब आला अधिकारियों को लगी तो उन्होंने छापामारी की. चित्रकूट डीएम अभिषेक आनंद  के अनुसार एसपी के साथ जेल में छापा मारा गया. वहां अब्बास अपनी बैरक में नहीं मिले. इसके बाद जेल में जांच की गई तो एक कमरे में बाहर से ताला लगा था, जिसे खुलवाया गया, तो अंदर अब्बास और उसकी पत्नी निखत मिली. तलाशी में निखत के पास से मोबाइल फोन और आपत्तिजनक सामान मिला है. 

एसपी वृंदा शुक्ला ने कहा, "गुप्त सूचना के बाद जेल में छापा मारा गया था. अब्बास अंसारी को पत्नी निखत के साथ एक कमरे से बरामद किया गया। तलाशी में निखत के पास से दो मोबाइल फोन व सऊदी अरब की करेंसी (रियाल) बरामद हुई है. इस मामले में पुलिस ने अब निखत को गिरफ्तार कर लिया है. 

इस मामले में रगौली चौकी प्रभारी श्याम देव सिंह ने कर्वी कोतवाली में अब्बास, उनकी पत्नी निखत, जेलर अशोक सागर, डिप्टी जेलर सुशील कुमार, ड्राइवर नियाज, कांस्टेबल जगमोहन समेत अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने धारा-387, 222, 186, 506, 201, 120B समेत अन्य कई गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज कराया है.


Suggested News