पप्पू यादव की सेहत को लेकर बोले डीएमसीएच अधीक्षक, कहा 72 घंटे में कंट्रोल नहीं हुआ तो किये जायेंगे रेफर

पप्पू यादव की सेहत को लेकर बोले डीएमसीएच अधीक्षक, कहा 72 घंटे में कंट्रोल नहीं हुआ तो किये जायेंगे रेफर

DARBHANGA : जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पिछले सवा दो महीने से जेल में है. गिरफ्तारी के बाद जब उनकी तबीयत बिगड़ी तो बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच में इलाजरत है. बीती रात अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद स्वास्थ्य महकमा और जाप कार्यकर्ता में हड़कंप मच गया. अल्ट्रासाउंड जांच रिपोर्ट में पप्पू यादव की किडनी के बगल में स्टोन बड़ा होने के कारण इंफेक्शन ज्यादा हो गया है. तेज बुखार और बदन दर्द से पप्पू यादव पीड़ित है.

बताते चलें की तेज बुखार होने के बाद शुक्रवार सुबह उनका अल्ट्रासाउंड करवाया गया था. पप्पू यादव का ईलाज मेडिसिन विभाग के अध्यक्ष डॉ यू.सी.झा के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में चल रहा है, जो उनकी जांच पर नजर रख रहे हैं. डीएमसीएच अधीक्षक मणि भूषण शर्मा ने कहा कि किडनी में स्टोन है, जिसका साइज बढ़ गया है. इसकी वजह से शरीर में इंफेक्शन बढ़ गया है. उसी से तेज बुखार रहता हैं. फिलहाल दवा चल रहा है. बुखार 100 के आसपास है. वही अधीक्षक ने कहा की 72 घंटे में यदि कंट्रोल नहीं हुआ तो बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर सकते हैं. 

वही जाप के जिलाध्यक्ष मुन्ना खान और कार्यकर्ताओं ने कहा कि इनकी तबीयत बिगड़ती ही जा रही है और इनको बहुत सारी बीमारी भी है. जिसका इलाज पीएमसीएच में नहीं हो सकता है. हम लोग कि बिहार सरकार से मांग है कि इनके उत्तम स्वास्थ्य के लिए दिल्ली एम्स रेफर किया जाए. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News