गहरे पानी में डूबने से दो बच्चियों की मौत, परिजनों में मचा हाहाकार

गहरे पानी में डूबने से दो बच्चियों की मौत, परिजनों में मचा हाहाकार

BAGAHA : बगहा में गहरे पानी में डूबने से बच्चियों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है की ठकराहा थाना क्षेत्र के मोतीपुर पंचायत में मवेशियों के लिए चारा लाने गई दो किशोरियों की मौत गहरे पानी में डूबने से हो गई. मौत के बाद परिजनों  का रो- रो कर बुरा हाल है.

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मोतीपुर मुखिया सुरेन्द्र यादव और सरपंच जितेंन्द्र तिवारी ने बताया कि मोतीपुर निवासी लालू यादव की 17 वर्षीय पुत्री मनीषा कुमारी तथा परमानन्द यादव की 16 वर्षीय पुत्री अर्चना कुमारी मवेशियों के लिए चारा लाने मोतीपुर गांव से उत्तर रामनगर सरेह में गई थी. 

वापस आते समय गहरे पानी में डूब गईं. जिससे दोनों की मौत हो गई. काफी मशक्कत के बाद शव को पानी से बाहर निकाला गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रतिनिधियों ने बताया कि अतिवृष्टि होने से बांसी नदी का पानी महीने भर से पंचायत क्षेत्र में फ़ैला है. उसी पानी में डूबने से किशोरियों की मौत हुई. 

उधर थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अंचलाधिकारी चंद्रशेखर तिवारी ने बताया कि इसकी रिपोर्ट आपदा विभाग को भेजकर सरकारी स्तर पर मुआवजा की अनुसंशा की जाएगी. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News