बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अप्राकृतिक यौनाचार में फंसे डॉक्टर निशांत, पुलिस को सुनाई थी मारपीट की झूठी कहानी

अप्राकृतिक यौनाचार में फंसे डॉक्टर निशांत, पुलिस को सुनाई थी मारपीट की झूठी कहानी

PATNA : डॉक्टर निशांत से मारपीट मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पटना पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। 6 सितंबर, गुरुवार को एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि तीनों गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में कई चौंकानेवाली बातों का पता चला है। डॉक्टर के बारे में पता चला है कि वो तीन महीने से एक नाबालिग लड़के के साथ अप्राकृतिक यौनाचार कर रहे थे। पुलिस ने इस मामले में डॉक्टर निशांत को हिरासत में ले लिया है।  

सीसीटीवी से हुई अपराधियों की पहचान

डॉक्टर निशांत एक मैदान में नाबालिग के साथ गलत काम कर रहा था तभी तीनों बदमाशों की नजर डॉक्टर पर पड़ी। उनलोगों ने डॉक्टर की जमकर पिटाई कर दी। बाद में डॉक्टर ने अपनी जान बचाने की खातिर उनलोगों को अपना एटीएम कार्ड दे दिया, जिससे तीनों बदमाशों ने जमकर मार्केटिंग की। 

सभी ने महंगे मोबाइल खरीदे। पुलिस को इस मामले में ब्रेक थ्रू भी यहीं से मिला। एटीएम कार्ड से खरीदारी की वजह से पुलिस को दुकान के बारे में पता चला। पुलिस उस मोबाइल की दुकान पर गयी और सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। सीसीटीवी से तीनों बदमाशों की पहचान हुई और फिर पुलिस ने छापेमारी कर तीनों को धर-दबोचा।   

क्या था मामला  

1 सितम्बर को पटना के भीड़भाड़ वाले इलाके से अपराधियों ने डॉक्टर निशांत को उठा लिया था। बंधक बना कर उसकी बुरी तरह से पिटाई की बात सामने आयी थी। अपराधियों ने डॉक्टर से एटीएम कार्ड छीन लिया था और उसका पिन नम्बर पूछ कर करीब 88 हजार रुपये निकाल लिए थे। इस मामले में पत्रकार नगर थाना में डॉक्टर निशांत ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी। 


डॉक्टर ने पुलिस को सुनायी थी झूठी कहानी

झूठी कहानी के मुताबिक कंकड़बाग, कालोनी मोड़ के पास नंदन टावर अपार्टमेंट में रहने वाले डॉ. निशांत कुमार 1 सितम्बर की शाम को एटीएम से पैसा निकालने गये थे। वे स्कूटर से शालीमार मोड़ के पास  स्थित एटीएम में पहुंचे। उन्हें बताया गया कि एटीएम खराब है। 

उसके बाद वे हर्ट हॉस्पिटल की तरफ बढ़े। हर्ट हॉस्पिटल के पास बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम था। वे वहां जैसे ही रुके किसी ने उनके ऊपर कोई कपड़ा ओढ़ा दिया। वे कुछ देख नहीं पाये। फिर किसी ने उनके शरीर से पिस्टल सटा दिया और धमकी दी कि कुछ बोले तो मार देंगे। फिर उन्होंने नाक में कुछ सुंघा दिया।

अपराधियों ने डॉक्टर से मोबाइल और एटीएम ले लिया। फिर अपराधियों ने उनसे एटीएम का पिन नम्बर पूछा। डॉक्टर निशांत डर की वजह से सही पिन नम्बर बता नहीं पा रहे थे। इसके बाद अपराधियों ने डॉक्टर को पीटना शुरू कर दिया। डॉक्टर निशांत की इतनी पिटाई की गयी कि उनके सिर, चेहरे, पीठ पर जख्म के निशान उभर आये। 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News