बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फुलवारी शरीफ में डॉक्टर के ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, नर्सिंग होम के पीछे तालाब से मिला शव

फुलवारी शरीफ में डॉक्टर के ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, नर्सिंग होम के पीछे तालाब से मिला शव

PATNA: पटना के फुलवारी शरीफ में बुधवार को पुलिस ने संदिग्ध परिस्थिति में एक डॉक्टर के ड्राइवर की शव नर्सिंग होम के पीछे से बरामद किया है। मृतक के पिता ने अपने पुत्र के हत्या की आशंका जताई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया है। वहीं पुलिस नर्सिंग होम के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगालने में जुट गई है। 

बता दें कि, मृतक की पहचान मनेर के हाथी टोला निवासी विशाल कुमार 21 वर्ष के रूप में हुई है। विशाल कुमार के पिता बिरंचि राय ने बताया कि पिछले 1 वर्ष से उनका बेटा विशाल कुमार फुलवारी शरीफ के हारून नगर सेक्टर वन में एक नर्सिंग होम में डॉक्टर की गाड़ी चलाने का काम किया करता था।

विशाल के पिता ने बताया कि मंगलवार को विशाल के फोन पर कॉल करने पर उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। किसी अनहोनी की आशंका से बुधवार की दोपहर विशाल का भाई नर्सिंग होम पहुंचा और अपने भाई की खोज खबर करने लगा। इस बीच अचानक उसकी नजर नर्सिंग होम के पीछे एक तालाब में पड़ी, जिसमें उसके भाई का शव पड़ा था। आनन-फानन में विशाल के भाई ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी।

वहीं सूचना पाकर परिवार के सभी लोग नर्सिंग होम पहुंचे और इस बात की जानकारी फुलवारी शरीफ थाना को दिया। सूचना मिलते ही फुलवारी शरीफ थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है। फुलवारीशरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी विक्रम सिहाग ने बताया कि नर्सिंग होम के पीछे से एक युवक का शव बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि युवक ड्राइवर का काम किया करता था। मौत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मृतक के परिवार के लोगों से और नर्सिंग होम के लोगों से बातचीत की जा रही है। उन्होंने बताया कि नर्सिंग होम के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला से पर्दा उठ सकता है।

Suggested News