बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुंवारी लड़कियों को सेक्स करने पर 25 लाख से 1 करोड़ तक का ऑफर देता था डॉक्टर, इस तरह हुआ गंदे खेल का पर्दाफाश

कुंवारी लड़कियों को सेक्स करने पर 25 लाख से 1 करोड़ तक का ऑफर देता था डॉक्टर, इस तरह हुआ गंदे खेल का पर्दाफाश

NALANDA :  धरती के भगवान कहे जाने वाला डॉक्टर भोली भाली युवतियों को  रुपए का लालच देकर शादी के नाम पर यौन शोषण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर डॉ समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार नूरसराय थाना क्षेत्र के गांव निवासी नीरज कुमार व रहुई थाना क्षेत्र के वरांदी गांव निवासी चंदन कुमार है । 

नीरज कुमार बिहारशरीफ के जलालपुर मोहल्ला में होम्योपैथिक क्लीनिक खोलकर लोगों का इलाज भी करता है। पीड़िता ने बताया कि कुछ माह पहले इलाज कराने के लिए क्लीनिक पर गई थी । जहां आरोपी डॉक्टर ने बताया कि एनजीओ के माध्यम से युवतियों की शादी करवाई जाती है । इसके एवज में उसे परिवारिक जीवन व्यतीत करने के लिए सहायता के तौर पर 25 लाख रुपए भी दिया जाता है । पर उसने इस बात पर ध्यान नहीं दी । बावजूद वह बार-बार उसके मोबाइल पर फोन कर लालच दिया करता था । कुछ दिन पूर्व जब उसकी बहन अपना इलाज कराने पहुंची तो उससे भी इस बात का लालच देकर होटल में मिलने को बुलाया।  

साथ में सोने के लिए बुलाया होटल में

जहां उसने साफ तौर पर कहा कि यदि हमारे और एनजीओ के बॉस और हमारे साथ हमबिस्तर होगी तो 25 लाख नहीं बल्कि 1 करोड़ तक मिलेगा। मगर होटल में सर से मिलने के लिए अकेले आना पड़ेगा नहीं तो रुपए मिलना मुश्किल हो जाएगा । इसके बाद वह इस बात की जानकारी अपने रिश्तेदारों को दी । डॉक्टर ने उसे रांची रोड स्थित एक अल्ट्रासाउंड सेंटर में मिलने को बुलाया । जब वह सेंटर पर पहुंची तो डॉक्टर और उसका एक दोस्त वहां पहले से मौजूद था । युवती के साथ गए आए परिजनों ने दोनों को पकड़ कर पुलिस को इसकी सूचना दी । लहेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार कर थाना लायी ।

थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि  युवती ने यौन शोषण का दबाव बनाने  की शिकायत की थी । मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है । गिरफ्तार नीरज कुमार जलालपुर मोहल्ला में होम्योपैथ का क्लीनिक खोल लोगों का इलाज करते हैं ।

Suggested News