बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'बड़का एसपी नही बनिए दरोगई अपने ही पास रखिए', सिपाही ने बीच सड़क अपने सीनियर को लगा दी क्लास, मारपीट की आ गई नौबत

'बड़का एसपी नही बनिए दरोगई अपने ही पास रखिए', सिपाही ने बीच सड़क अपने सीनियर को लगा दी क्लास, मारपीट की आ गई नौबत

HAJIPUR : महनार थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक के पास चेक पोस्ट पर तैनात दो पुलिस वाले आपस में ही भीड़ गया। और जमकर एक दूसरे को खड़ी खोटी सुनाई। यहां तक कि सिपाही ने एसआई को कह दिया कि बड़का एसपी नही बनिए दरोगई अपने ही पास रखिए। बात हाथापाई तक पहुंच गई तो कुछ स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत किया

बुजुर्ग को गाली देने से किया था मना, तो भड़का सिपाही

एसआई राजनंदन यादव महनार थाना में तैनात है जबकि सिपाही सिपाही प्रशांत प्रभाकर भी उसी थाने में पदस्थापित है। एसआई राजनंदन यादव और दो सिपाही की ड्यूटी महनार थाना अन्तर्गत अंबेडकर चौक स्थित चेक पोस्ट पर अपराध नियंत्रण को लेकर लगाई गई थी। तभी वाहन जांच की प्रक्रिया चल रही थी। एसआई ने सिपाही को गाड़ी रोककर तलाशी लेने कहा तभी सिपाही एक बुजुर्ग व्यक्ति से गाली गलौज करने लगा। इसी बात को लेकर जब एसआई ने गाली देने से मना किया तो सिपाही आग बबूला हो गया और साहब को ही तुम-ताम करते हुए खड़ी खोटी सुनाई।

वीडियो में साफ दिख रहा है SI से नोक झोंक के समय सिपाही इतना उग्र हो गया कि कभी बंदूक तो कभी हाथ में लिए लाठी को भी फरफ्रा रहा था मानो जैसे सिपाही एसआई पर बंदूक तान दे या लाठी चार्ज कर दें। हालाकि दोनो की ड्रामे के बीच तीसरे सिपाही और कुछ लोग की इंट्री होती है और मामले को शांत कराया जाता है। हालाकि की इस मामले में  न्यूज़ फॉर नेशन की टीम ने महनार थाना अध्यक्ष संजय कुमार से घटना की जानकारी लेना चाहा तो उन्होनें फोन रिसीव करना भी मुनासिब नहीं समझा।

Suggested News