पुलवामा हमला: डोनाल्ड ट्रंप बोले- हालात खतरनाक, बड़ा कदम उठाने की सोच रहा है भारत

पुलवामा हमला: डोनाल्ड ट्रंप बोले- हालात खतरनाक, बड़ा कदम उठाने की सोच रहा है भारत

N4N Desk: पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद ना केवल भारतवर्ष बल्कि पूरे दुनिया ने पाकिस्तान की कायराना हरकत की निंदा की है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप ने भारत और पाकिस्तान के तल्ख रिश्तों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच स्थिति "बहुत खतरनाक" है.

अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि कई लोग इसके बारे में बातचीत कर रहे हैं। जो कश्मीर में हुआ, उसकी वजह से वर्तमान समय में भारत और पाकिस्तान के बीच में काफी तनाव की स्थिति है। यह काफी खतरनाक है। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, 'हमने पाकिस्तान को 1.3 बिलियन की मदद देने पर रोक लगाई है। हम पाक के साथ कुछ बैठकें कर सकते हैं। अमेरिका का पाकिस्तान कड़ा फायदा उठा रहा था। 

इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप ने पुलवामा आतंकी हमले को भयावह बताया था। बता दें कि 14 फरवरी 2019 को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी ने आत्मघाती हमला कर दिया था।जिसमे सेना के 40 जवान शहीद हो गए थे जबकि कई अन्य घायल हो गए थे।इस हमले की जिम्मेदारी जैश ए मोम्मद ने ली। पुलवामा में हुए इस आतंकी हमले को तीन दशक में सबसे बड़ा हमला बताया गया। 350 किलो विस्फोटक से लदी कार में आईडी ब्लास्ट किया गया था।


Find Us on Facebook

Trending News