लोजपा नेता डॉ रंजीत सिंह ने एकता कपूर को भेजा लीगल नोटिस,बगैर इजाजत इनके लाइफ के ऊपर बना रही है डॉ डॉन नाम की वेब सीरीज

लोजपा नेता डॉ रंजीत सिंह ने एकता कपूर को भेजा लीगल नोटिस,बगैर इजाजत इनके लाइफ के ऊपर बना रही है डॉ डॉन नाम की वेब सीरीज

Patna : लोजपा के वरिष्ठ नेता प्रदेश महासचिव डॉ रंजीत सिंह ने बॉलीवुड की 'सीरियल क्वीन' कही जाने वाली एकता कपूर, बालाजी टेलीफिल्म्स के चेयरमैन शोभा कपूर एवम निर्माता सैयद जीशान कादरी को लीगल नोटिस भेजा है। बालाजी टेलिफिल्म्स के अंतर्गत निर्माता सैयद जीशान कादरी ने डॉ रंजीत सिंह के अनुमति के बगैर इनके जीवन पर 'डॉक्टर डॉन' नाम की वेब सीरीज बनाने बनाने की तैयारी की है ।लोजपा के प्रदेश महासचिव डॉ रंजीत सिंह का कहना है कि इस संबंध में बालाजी टेलिफिल्म्स के द्वारा न तो कोई बातचीत की गई और न ही किसी तरह का परमिशन  लिया गया है।

कौन हैं लोजपा नेता डॉ रंजीत सिंह

गौरतलब है की 2003 में हुए कैट पर्चा लीक मामले में डॉक्टर रंजीत सिंह का नाम सामने आया था। मीडिया ने उस दौरान डॉक्टर रंजीत सिंह को डॉक्टर रंजीत डॉन के नाम दे दिया था। इस बाबत news4nation ने डॉ रंजीत सिंह से बातचीत की तो उन्होंने बताया की हमने बालाजी टेलिफिल्म्स को  लीगल नोटिस  भेज दिया है । डॉ रंजीत सिंह ने  आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा के अभी तो कैट पर्चा लीक  मामले में केस ही चल ही रहा है। किसी भी गवाह ने मेरा नाम तक नहीं लिया है। इन्होंने बताया कि जिस होटल में कैट पर्चा  के साथ छात्रों की गिरफ्तारी हुई थी उस दौरान हम सिर्फ वहां खाना खाने के लिये गए थे। इनका कहना है कि आज भी कैट का केस चार्ज फ्रेम नहीं हुआ है,दिल्ली की सीबीआई अदालत में चार्ज फ्रेम की स्थिति में केस पड़ा हुआ है। 

लोजपा नेता बताते हैं बालाजी टेलिफिल्म्स की मंशा कहीं ना कहीं से मुझे बदनाम करने की है। जब गवाह मेरा नाम नहीं ले रहे, इतने दिनों बाद भी  केस चार्ज नहीं हुआ,फिर इस स्थिति में वेब सीरीज बनाकर किसी भी व्यक्ति के व्यक्तित्व को बदनाम कोई कैसे कर सकता है। डॉ रंजीत सिंह कहते हैं की मुंबई के बॉलीवुड में बिहारियों के खिलाफ हिंदी पट्टी क्षेत्रों से आने वाले लोगों के खिलाफ हमेशा साजिश चलते रहती है इनका मकसद सिर्फ और सिर्फ पैसा कमाना होता है भले ही इनके मकसद में किसी की जान चली जाए। सुशांत सिंह राजपूत का केस अभी ठंडा नहीं पड़ा है कि कैसे बॉलीवुड के एक ग्रुप ने उसे अपने शिकंजे में लेकर मौत की नींद सुला दी। डॉ रंजीत सिंह कहते हैं कि उसका कॉकस ग्रुप में एकता कपूर का भी नाम सामने आ रहा है ।हालांकि यह जांच का विषय है।  मैं अपने जीवन में बहुत आगे निकल चुका हूं मेरे बच्चे नाइंथ क्लास में डीपीएस में पढ़ते हैं। मैं एक प्रतिष्ठित परिवार से आता हूं इस स्थिति में किसी भी जिम्मेदार कंपनी के द्वारा किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति के खिलाफ वेब सीरीज बनाकर बदनाम करने की कोशिश को सफल नहीं होने दिया जाएगा। 

डॉ रंजीत सिंह बताते हैं कि 2003 से पहले हमपर कैट से सम्बंधित या इस तरह का कोई केस या कोई मुकदमा हम पर नहीं रहा है। वहीं उसके बाद भी 2020 तक कोई भी मुकदमा मेरे ऊपर नहीं हुआ है। इस वेब सीरीज की चर्चा सुनकर डॉ रंजीत सिंह की परिवार काफी तनाव में है। अगर तनाव में आकर मेरे परिवार का कोई भी व्यक्ति  गलत कदम उठाता है  तो इसका जिम्मेदार  बालाजी टेलिफिल्म्स, निर्माता सैयद जीशान कादरी और एकता कपूर होगी। डॉक्टर रंजीत  कहते हैं कि बालाजी टेलीफिल्म्स के इस मंशा को हम कामयाब होने नहीं देंगे। बगैर बताए उन्होंने बगैर किसी अनुमति के बालाजी टेलिफिल्म्स के द्वारा डॉक्टर डॉन नाम के वेब सीरीज को बनाने के लिए स्टार कास्ट का सलेक्शन कर दिया गया साथ ही मीडिया और सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा भी कर दी गयी। डॉ रंजीत सिंह कहां है कि मैंने लीगल नोटिस भेजकर एकता कपूर सैयद जीशान कादरी और शोभा कपूर को 7 दिनों के अंदर लिखित में माफी मांगने को कहा है।अगर यह लोग वैसा नहीं करते तो दिल्ली उच्च न्यायालय में इन लोगों के खिलाफ या पटना के उच्च न्यायालय में इन लोगों के खिलाफ याचिका दाखिल कर न्याय की मांग करूंगा ।उन्होंने कहा है कि मुझे न्यायालय पर भरोसा है और मुझे वहां से पक्का इंसाफ मिलेगा।

Find Us on Facebook

Trending News