डॉ संजीव के समर्थन में हजारों कार्यकर्ता पहुंचे पटना, खगड़िया से एलजेपी टिकट की कर रहे हैं मांग

डॉ संजीव के समर्थन में हजारों कार्यकर्ता पहुंचे पटना, खगड़िया से एलजेपी टिकट की कर रहे हैं मांग

PATNA: एनडीए ने बिहार की 39 सीटों के उम्मीदवारों की घोषणा शनिवार को कर दी है। सिर्फ लोजपा कोटे की खगड़िया सीट को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि खगड़िया लोकसभा सीट के उम्मीदवार को लेकर मामला फंस गया है। पहले बताया जा रहा था लोजपा इस बार परबत्ता के जेडीयू विधायक आरएन सिंह के बेटे डॉ संजीव को खगड़िया से उम्मीदवार बनाएगी।

कार्यकर्ता चाहते हैं डॉ संजीव को मिले टिकट

 शनिवार को ही डॉ संजीव को एलजेपी ज्वाइन करने की बात थी। इसको लेकर खगड़िया से डॉ संजीव के हजारों समर्थक पटना पहुंचे हुए हैं। पटना पहुंचे एनडीए के कार्यकर्ताओं ने खगड़िया से डॉ संजीव को ही उम्मीदवार बनाने की मांग की है। इस संबंध में कार्यकर्ताओं ने पटना में एलजेपी सुप्रीमो रामविलास पासवान और सांसद चिराग पासवान से भी मुलाकात की है। पासवान ने खगड़िया से डॉ संजीव को ही उम्मीदवार बनाने का आश्वासन कार्यकर्ताओं को दिया है। पटना पहुंचे एनडीए के कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर पार्टी डॉ संजीव को उम्मीदवार नहीं बनाती है तो इसका खामियाजा चुनाव में उठाना पड़ सकता है।

खगड़िया से एलजेपी टिकट के दावेदार डॉ संजीव ने कहा कि उन्हें रामविलास पासवान ने टिकट देने का आश्वासन दिया है। उन्हें उम्मीद है कि पार्टी उन्हें ही उम्मीदवार बनाएगी। डॉ संजीव ने दावा किया कि अगर एलजेपी उनको उम्मीदवार बनाती है तो एनडीए के कार्यकर्ता उन्हें 2 लाख से ज्यादा मतों से जिताकर भेजेंगे। इससे पहले रामविलास पासवान ने मीडिया से कहा कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से चर्चा कर खगड़िया लोकसभा उम्मीदवार की घोषणा करेंगे। बताया जा रहा है कि रविवार को खगड़िया लोकसभा उम्मीदवार की घोषणा हो सकती है।

Find Us on Facebook

Trending News