ड्राइवर की एक झपकी ने ले ली एक ही परिवार के 5 लोगों की जान... दर्दनाक सड़क हादसे की खबर मिलते ही पूरे गांव में छाया मातम

ड्राइवर की एक झपकी ने ले ली एक ही परिवार के 5 लोगों की जान... दर्दनाक सड़क हादसे की खबर मिलते ही पूरे गांव में छाया मातम

 Desk : सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो जाने की खबर सामने आ रही है। इस घटना को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि गाड़ी चला रहे ड्राइवर को नींद आई जिसके बाद सड़क दुर्घटना हुआ ।इस घटना में गाड़ी में सवार सभी लोगों की मौत हो गई। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिवार वालों को इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

 मिली जानकारी के अनुसार गुरारू थाना क्षेत्र के मथुरापुर के रहनेवाले एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत सड़क हादसे में हो गई है। सोमवार की सुबह झारखंड के धनबाद के पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र में दुर्घटना हुई है। पूरा परिवार औरंगाबाद के नबीनगर से पाकुड़ जा रहा था। मरनेवाले सभी लोगों का शव मथुरापुर गांव लाया जायेगा। 

रात 11 बजे के करीब पिता से हुई थी बात....

रविवार की रात करीब दस बजे पूरा परिवार नबीनगर से झारखंड के पाकुड़ के लिए निकला था। बेटी विभा मिश्रा से मिलने के लिए लोग औरंगाबाद के नबीनगर गये थे। रंजीत मिश्रा के साथ उनकी पत्नी नीरा मिश्रा, पिता सुवेश मिश्रा, पांच साल की बेटी पलक और डेढ़ साल का बेटा बाबू था। बेटी विभा मिश्रा के मुताबिक रविवार की रात 11 बजे मोबाइल पर बात हुई थी। उस समय सब कुछ ठीक था।

थाने से मिली जानकारी...

सुबह पांच बजे बेटी ने फोन किया तो फोन बंद मिला। इस पर भाई रंजीत के मोबाइल पर फोन किया तो वह भी बंद मिला। परिवार के किसी भी सदस्य से मोबाइल पर बात नहीं हो सकी। करीब दो तीन घंटे बाद एक ही पूर्वी टुंडी थाना से किसी पुलिस कर्मी ने रंजीत मिश्रा की बहन को फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद घर में कोहराम मच गया। पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

चार दिनों से यात्रा पर थे सभी लोग....

सुवेश मिश्रा और उनका परिवार बीते चार दिनों से यात्रा पर था। गुरुवार की शाम वह गया पहुंचे थे। गया में रंजीत की साली की रिंग सेरेमनी थी। इसके बाद पूरा परिवार नबीनगर विभा मिश्रा के पास पहुंचा। वहां से रविवार को सभी लोग पाकुड़ के लिए वैगनआर कार से निकले थे। कार किराये पर लिया गया था। इस हादसे में ड्राइवर की जान बच गई है। उसे हल्की चोट आई है।

ऐसे हुआ हादसा...

मथुरापुर के लोगों ने बताया कि घटनास्थल पर गांव के मुखिया रण विजय कुमार गये हैं। उन्होंने ग्रामीओं को जानकारी दी है कि कार के ड्राइवर को झपकी आ गयी थी। इस दौरान आगे चल रहे ट्रक में टक्कर मार दी। फिलहाल सभी शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Find Us on Facebook

Trending News