बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में चोरी की खूंखार वारदात, घर में घुसे चोरों ने गृह स्वामी को चाकूओं से गोदा, इलाज के दौरान हुई मौत

पटना में चोरी की खूंखार वारदात, घर में घुसे चोरों ने गृह स्वामी को चाकूओं से गोदा, इलाज के दौरान हुई मौत

PATNA: राजधानी में अपराधी बेलगाम होते नजर आ रहा है। बेखौफ अपराधी आए दिन अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पटना का है। जहां चोरों एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया है। जानकारी अनुसार युवक के घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। चोरों को पकड़ने के दौरान गृह स्वामी पर चोरो ने चाकू से हमला कर दिया है। इस घटना में युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है।

दरअसल, पूरा मामला पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र का है। जहां शुक्रवार की देर रात चोरों ने जख्मी गृह स्वामी विलायती पासवान के घर में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे। इसी दौरान मकान मालिक को इसकी भनक लगी और चोर को पकड़ने का प्रयास किया।

वहीं चोरों को पकड़ने के क्रम में विलायती पासवान पर अज्ञात चोरों ने चाकू से हमला कर दिया। बताया जा रहा कि आरोपियों ने घायल युवक पर चाकुओं के कई बार हमला किया है। उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं इलाज के दौरान गृह स्वामी की मौत हो गई है।

बता दें कि, घटना स्थल पर घर के लोग और आस पास के लोग इकट्ठा हुए और पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जहां इलाज के क्रम में घायल विलायती पासवान को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। मृतक पत्रकार नगर थाना के मुन्ना चक में ऑटो चालक था। चोर मृतक का कीपैड वाला मोबाइल चोरी कर भाग रहा था। वहीं ऑटो चालक ने उसे पकड़ने की कोशिश की इसी बीच चोर ने चाकू से हमला कर दिया।

Suggested News