बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में कपड़ा व्यवसायी के ड्राईवर ने रची लूट की साजिश, पुलिस ने 6 बदमाशों को किया गिरफ्तार, लूटे गए सामान और हथियार किया बरामद

भागलपुर में कपड़ा व्यवसायी के ड्राईवर ने रची लूट की साजिश, पुलिस ने 6 बदमाशों को किया गिरफ्तार, लूटे गए सामान और हथियार किया बरामद

BHAGALPUR : भागलपुर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर व्यवसायी से लूट कांड का सफल उद्भेदन किया है। पुलिस ने कांड के अपराधी को लूटे गये रकम व सामान एवं घटना में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। व्यवसायी के वर्तमान चालक एवं पूर्व चालक ने मिलकर पूर्व में बने षडयंत्र के तहत घटना को अंजाम दिया है। 

बता दें की संजय कुमार बजोरिया जो कि पेशे से कपड़ा व्यवसायी हैं। 31 दिसंबर को अपने क्रेटा कार से रूपया क्लेक्सन कर अपने चालक रितेश कुमार यादव के साथ कहलगाँव के रास्ते झारखंड से अपने घर लौट रहे थे। उसी दिन करीब 09:30 बजे रात्रि में जब वो खनकित्ता गाँव के पहले पुल के पास पहुंचे। तब चालक रितेश यादव ने गाड़ी को सड़क के किनारे लगा कर गाड़ी का सभी दरवाजा अनलॉक कर दिया। पीछे से एक सफेद स्कॉपियो आ कर रूका और उससे 05-06 अपराधी हथियार से लैस हो कर आए और वादी के गाड़ी से कलेक्सन का  ग्यारह लाख रुपये एक काला रंग का बैग, एक नेवी  ब्लू रंग का बैग एवं एक छोटा बेलवेट बैग जिसमें डेली यूज का कपड़ा था। उसे लूट लिया।

वहीँ घटना की गम्भीरता को देखते हुए के वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में, पुलिस अधीक्षक नगर के निगरानी में एवं पुलिस उपाधीक्षक (विधि-व्यवस्था) के नेतृत्व में एक SIT का गठन किया गया। अनुसंधान के क्रम में यह बात प्रकाश में आयी की कपड़ा व्यवसायी संजय कु० बजोरिया के पूर्व चालक रोहित कु० यादव  एवं वर्तमान चालक रितेश कु० यादव ने षड्यंत्र रचकर लूट की घटना को अंजाम दिया। 

लूट कांड में संलिप्त अपराधियों की पहचान तकनीकी एवं गुप्त रूप से करते हुए इनकी गिरफ्तारी हेतु SIT की विशेष टीम द्वारा छापेमारी करते हुए गुप्त सूचना एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर लूट की घटना में शामिल कुल (06) छः अपराधियों को लूट का सामान एवं लूट में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया।गिरफ्तार अपराधियों में रितेश कुमार यादव, रोहित यादव, विक्की यादव, गोलू पासवान उर्फ विक्रम कुमार पासवान, अरूण यादव और पंकज यादव हैं। अभी भी एक अपराधी फरार चल रहा हैं। जिसको लेकर छापेमारी जारी है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News