बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मालदा रेल डिवीजन के डीआरएम ने बार मुंगेर और जमालपुर रेल स्टेशनों का किया निरीक्षण, कहा- समय से पूरा होगें सारे काम

मालदा रेल डिवीजन के  डीआरएम  ने बार मुंगेर और जमालपुर रेल स्टेशनों का किया निरीक्षण, कहा- समय से पूरा होगें सारे काम

मुंगेर-  पूर्व रेलवे के मालदा रेल डिवीजन के  डीआरएम मनीष कुमार गुप्ता  पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार मुंगेर और जमालपुर रेल स्टेशनों का निरीक्षण किया । अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत चल रहे कार्य को लेकर अधिकारियों को कई निर्देश दिए. डीआरएम ने कहा कि समय पर काम पूरा हो जाएगा । 

मुंगेर जिला अंतर्गत पड़ने वाले जमालपुर और मुंगेर रेल स्टेशन का निरीक्षण करने पूर्व रेल मालदा डिवीजन के डीआरएम मनीष कुमार गुप्ता पहुंचे  । जहां सबसे पहले आज अधिकारियों के दल बल के साथ मुंगेर रेल स्टेशन पहुंचे । जहां डीआरएम ने सबसे पहले अमृत भारत योजना के तहत चल रहे स्टेशन पे कार्यों का  निरीक्षण किया । जहां चल रहे कार्य के गति , गुणवत्ता और कार्य में तेजी को ले अधिकारियों से  जानकारी ली.

 मुंगेर के बाद  जमालपुर स्टेशन पहुंच कर वहां पर चल रहे अमृत भारत स्टेशन योजना के कार्यों के बारीकी से देखा और अधिकारियों को समय पर गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के निर्देश दिया ।

 मुंगेर रेल स्टेशन पर अमृत भारत स्टेशन योजना का कार्य अक्तूबर से नवंबर तक हो जायेगा । डीआरएम ने कहा कि  जमालपुर रेल स्टेशन को और अमृत भारत योजना के अलावा भी और ज्यादा विकसित किया जा रहा है । साथ ही जमालपुर रेल कारखाना को कोच और वैगन मेंटेंस के लिय वर्क लोड दिया गया है  और इसके बाद कई अन्य ट्रैनों के परिचालन को भी देखा जा रहा है।  साथ ही डीआरएम के द्वारा रेल कॉलोनी में एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम के तहत वृक्षारोपण किया ।

रिपोर्ट-मो इम्तियाज खान

Suggested News