बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा और गोविंदपुर के राजद विधायक की पहल, दुबई से मंगवाया 200 ऑक्सीजन सिलेंडर

नवादा और गोविंदपुर के राजद विधायक की पहल, दुबई से मंगवाया 200 ऑक्सीजन सिलेंडर

NAWADA : जिले के कोरोना मरीजों के परिजनों को ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए दर-दर की ठोकरें खाना नहीं पड़ेगा। इस कमी को नवादा व गोविन्दपुर के विधायक जल्द पूरा करने जा रहे हैं। कोरोना मरीजों के लिए भगवान साबित हो रहे गोविंदपुर के राजद विधायक मो.कामरान और नवादा के राजद विधायक विभा देवी जनता के लिए 200 ऑक्सीजन सिलेंडर दुबई से मंगवा रहे हैं। 

ऑक्सीजन सिलेंडर  विशेष विमान से दुबई से दिल्ली एयरपोर्ट पर सोमवार को ही पहुंच चुका है। विधायक मोहम्मद कामरान ने बताया कि दोनो विधायक के निजी फंड से खरीदा गया दो सौ ऑक्सीजन सिलेंडर वुधवार को विशेष वाहन से नवादा पहुंच जाएगा। उन्होंने कहा की हम लोगों का प्रयास है कि नवादा की जनता को ऑक्सीजन के कमी महसूस नहीं हो। हमारे जिले के कोरोना मरीज शत-प्रतिशत स्वस्थ होकर अपने घर जा सके। इसी कारण दुबई से ऑक्सीजन सिलेंडर मंगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि संभवत: बुधवार तक ऑक्सीजन सिलेंडर नवादा पहुंच जाएगा और जनता की सेवा में काम करने लगेगा। 

बताते चलें की पूर्व में भी अपने निजी फंड से पचास बेड कोरोना मरीजों के लिए उपलब्ध कराया है। इसके अलावा अपने विधायक फंड से पचीस लाख पांच वेंटीलेटर खरीद के लिए भी जिला प्रशासन को दिया है। पिछले साल भी नवादा के राजद की विधायक ने 1 करोड़ 25 लाख रुपया सरकार के फंड में दी थी। जहां पर माना जाए तो किसी भी प्रकार का कोई सुविधा जनता को नहीं मिला था। लेकिन इस बार वह जनता के बीच जनता के लिए ही सब कुछ करने के लिए राजद ने ठान लिया है। सरकार के कोषागार में पैसा देने से कहीं ना कहीं वह पैसा सही काम पर यूज नहीं हो पा रहा है।



Suggested News