कैसे होगा प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर का सपना साकार जब रोजगार में शरारती लगा देंगें आग

कैसे होगा प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर का सपना साकार जब रोजगार में शरारती लगा देंगें आग

शेखपुरा। जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत मिर्जापुर मिर्जापुर गांव के पास असामाजिक तत्वों ने दुकान में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. घटना की सूचना पाते ही दुकानदार मिंटू महतो जब तक अपना दुकान पहुंचा तब तक पूरा सामान जलकर राख हो गया था. पीड़ित ने बताया कि दूसरे प्रदेश में काम कर रहे थे लेकिन प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर भारत से प्रेरित होकर प्रदेश काम छोड़ गांव में ही दुकान चला कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था. लेकिन असामाजिक तत्वों ने पूरे दुकान में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया जिससे करीब 100000 से ऊपर का नुकसान हुआ है.जबकि दुकान के पास से पेट्रोल का डिब्बा मिला है।


मिंटू माथुर ने बताया कि इस दुकान से विगत 5 वर्षों से पूरे परिवार का भरण पोषण किया करता था और कल ही बाजार से तकरीबन 25000 का सामान दुकान के लिए लाया था मेरा पूरा सपना ही लोगों ने उजाड़ दिया जबकि आज तक ना ही किसी से अदावत है बिना पैसे के भी लोग आते थे तो उनको भी हम भूखे नहीं लौटा दे इसको लेकर शर्मा पैक्स अध्यक्ष विजय सिंह ने बताया कि 26 जनवरी को हमसे भी दुकान में पूंजी लगाने के लिए पैसाले गया था और यह छोटा काम कर बड़ा परिवार का पेट भरने का काम करता था। 

प्रशासन ने नहीं ली कोई सुध

शाम प्रशासन तो आया दमकल भी आया। लेकिन बरबीघा अंचलाधिकारी सुबह 9:00 बजे तक गरीब का ख्वाब गुजर जाने के बाद भी क्यों लेने नहीं आए और अंचलाधिकारी से बात करने पर मदद की बात तो दूर और उन्होंने इस पर संज्ञान लेना भी उचित नहीं समझा।

Find Us on Facebook

Trending News