बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

e-BUS हुई बेकाबू, 17 वाहनों के ऊपर के गुजरते हुए हो गई पार, पीछे छोड़ गई छह लाशें और लोगों की चीखें

e-BUS हुई बेकाबू, 17 वाहनों के ऊपर के गुजरते हुए हो गई पार, पीछे छोड़ गई छह लाशें और लोगों की चीखें

KANPUR : कानपुर में देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां टाटमिल चौराहे के पास बेकाबू ई बस ने बारी-बारी 17 वाहनों को टक्कर मार दी। इस भयंकर हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  जबकि एक दर्जन घायल बताए जा रहे हैं। जिनमें सात को गंभीर हालत में टाटमिल स्थित कृष्णा अस्पताल और चार को हैलट में भर्ती कराया गया है। 

बताया जा रहा है कि ड्राइवर के बस पर से कंट्रोल खोने की वजह से यह हादसा हुआ है। घटना के समय चौराहे पर भारी भीड़ होने के कारण हताहतों की संख्या बढ़ने की आशंका है। वहीं हादसे के बाद भागने के चक्कर में  ई-बस टाटमिल चौराहे के पास डंपर से टकरा गई। इस बीच मौका पाते ही ई बस चालक भाग निकला। आरएम डीवी सिंह का कहना है कि ई-बसों के संचालन और मेंटीनेंस का जिम्मा निजी एजेंसी पीएमआई को है। उससे स्पष्टीकरण मांगा गया है। ई-बस संख्या यूपी 78 जीटी 3970 बस से हादसा हुआ है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

ऐसे हुआ हादसा

बताया गया कि घंटाघर से सिटी ई- बस टाटमिल की ओर जा रही थी। हैरिसगंज रेलवे पुल से उतरते ही ई बस कृष्णा अस्पताल के पास गलत लेन में चली गई। उसी लेन से टाटमिल से घंटाघर की ओर ट्रैफिक पास हो रहा था। फुल स्पीड से जा रही बस दो कार, 10 बाइक व स्कूटी, दो ई-रिक्शा और तीन टेंपों में टक्कर मारते हुए टाटमिल की ओर निकल गई। बस की टक्कर से मौके पर चीख पुकार मच गई। कोई इधर गिरा तो कोई दूसरी ओर। 

अंत में डंफर को मारी टक्कर

बस की स्पीड इतनी थी कि बाइक से आ रहे लोगों को रौंदते हुए बस टाटमिल तक पहुंच गई। यहां हाईवे से गुजर रहे डंपर से टकरा गई। बस रुकते ही चालक मौके से भाग निकला। 

इनकी हुई मौत

हादसे में लाटूश रोड निवासी शुभम सोनकर (26), ट्विंकल सोनकर (25) बेकनगंज निवासी अरसलान (24) की मौत हो गई। तीन मृतकों की देर रात तक पहचान नहीं हो पाई। धनकुट्टी निवासी व्यापारी दिनेश शुक्ला (51), दिनेश के बहनोई राजेश त्रिपाठी (57), दिनेश की पत्नी आरती अंजली मिश्रा, बहन नीलू त्रिपाठी (54) समेत 11 लोग घायल हो गए। 

Suggested News