बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले कहां होते थे जवान शहीद, अब पीएम मोदी की वजह से.... तेज प्रताप यादव का बड़ा बयान

पहले कहां होते थे जवान शहीद, अब पीएम मोदी की वजह से.... तेज प्रताप यादव का बड़ा बयान

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने ऐसा बयान दे दिया है जिससे सियासी पारा हाई हो गया है। इस बार तेज प्रताप यादव ने सेना के जवानों की शहादत को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि, पहले यहां कोई जवान शहीद नहीं होता था, मोदी जी के कारण सैनिक शहीद हुए हैं। 

दरअसल, 4 मई को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायु सेना के वाहन पर हुए आतंकवादी हमले को लेकर तेज प्रताप ने पीएम मोदी को निशाने पर लिया है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि,"मोदी जी चुनाव के समय हथकंडे अपनाते हैं। हिन्दू और मुसलमान में देश को बांटने का काम किया है। जवान मोदी जी की वजह से शहीद हुए। पहले कहां इतने जवान शहीद होते थे"।  

वहीं तेज प्रताप यादव के इस बयान से सियासी पारा हाई हो सकता है। तेज प्रताप यादव के बयान अक्सर सियासी भूचाल लाता है। तेज प्रताप ने पहले भी पीएम मोदी और बीजेपी पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कई बार इंडिया गठबंधन की जीत का दावा भी किया है। तेज प्रताप ने कहा है कि, भीषण गर्मी मे भी जिस तरह लोग इंडिया गठबंधन के कार्यक्रम में शामिल होते हैं। इससे साफ पता चलता है कि केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनना तय है। 

साथ ही पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से अपनी बहन और राजद उम्मीदवार मीसा भारती की जीत का भी दावा किया है। उन्होंने कहा है कि, पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र समेत बिहार की जनता महागठबंधन की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में मीसा भारती की जीत तय है। बहरूपिया लोग सुधर जाए क्योंकि मीसा भारती का भाई तेज प्रताप यादव अपनी बहन को जीतने के लिए आ गया है और जो नहीं सुधरेगा उनको सुधार दिया जाएगा। 

Suggested News