बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिखर गया “कम्प्लीट मैन” का पूरा परिवार, रेमंड के मालिक गौतम सिंघानिया पहले पिता से हुए अलग, अब पत्नी को दिया तलाक

बिखर गया “कम्प्लीट मैन” का पूरा परिवार, रेमंड के मालिक गौतम सिंघानिया पहले पिता से हुए अलग, अब पत्नी को दिया तलाक

DESK: रेमंड के मालिक उद्योगपति गौतम सिंघानिया ने 32 साल बाद अपनी पत्नी नमाज मोदी सिंघानिया से अलग होने की घोषणा की है। दरअसल सोमवार को गौतम सिंघानिया ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहां की दोनों ने अलग-अलग रास्ते पर चलने का फैसला किया है। उन्होंने पत्नी और दोनों बच्चों के संरक्षण को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है। 

बता दें कि, गौतम सिंघानिया का जन्म 9 सितंबर 1965 में हुआ था। सिंघानिया कुछ साल पहले अपने पिता विजयपथ के साथ झगड़ा को लेकर सुर्खियों में थे। विजयपत सिंघानिया ने रेमंड समूह की स्थापना की थी। वहीं साल 1990 में गौतम रेमंड ग्रुप के डायरेक्टर बन गए थे।

गौतम सिंघानिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि, "यह दीपावली पहले जैसी नहीं होने वाली है। नवाज और मैं यहां से अलग-अलग रास्ते अपनाएंगे।’’ एक युगल के रूप में 32 साल साथ रहने, माता-पिता के रूप में आगे बढ़ने और हमेशा एक-दूसरे की ताकत बने रहने के दौरान... हमने प्रतिबद्धता, संकल्प और विश्वास के साथ कदम उठाया और साथ ही हमारे जीवन में दो सबसे खूबसूरत चीजें (बच्चे) भी आईं। मैं उनसे अलग हो रहा हूं, लेकिन हम अपने दो अनमोल हीरों- निहारिका और निसा के लिए बेहतर से बेहतर कार्य करते रहेंगे।" सिंघानिया ने लिखा, ‘‘कृपया इस व्यक्तिगत निर्णय का सम्मान करें और हमें रिश्ते के सभी पहलुओं को सुलझाने दें। इस समय पूरे परिवार के लिए आपकी शुभकामनाएं चाहता हूं।"

बताते चलें कि, वस्त्र एवं परिधान समूह रेमंड लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक सिंघानिया ने (58) ने 1999 में सॉलिसिटर नादर मोदी की बेटी नवाज मोदी से शादी की थी। उन्होंने आठ साल के प्रेम संबंध के बाद 1999 में नवाज से शादी की थी। तब नवाज 29 साल की थीं। वहीं अब दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है।

Suggested News