बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मानसिक रुप से बीमार हैं शिक्षा मंत्री ! 'रामचरितमानस में पोटेशियम साइनाइड' होने के विवादित बयान से भड़की मांझी की पार्टी

मानसिक रुप से बीमार हैं शिक्षा मंत्री ! 'रामचरितमानस में पोटेशियम साइनाइड' होने के विवादित बयान से भड़की मांझी की पार्टी

PATNA: शिक्षामंत्री डॉ. चंद्रशेखर एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार शिक्षामंत्री ने रामचरित मानस को लेकर कहा है कि रामचारितमानस में पोटाशियम साइनाइड है, जब तक यह रहेगा तब तक इसका विरोध करते रहेंगे। वहीं शिक्षामंत्री के इस बयान के बाद एक बार फिर बिहार का सियासत गरमा गया है। बीजेपी के साथ -साथ राजद और जदयू के कई नेताओं ने शिक्षामंत्री के बयान का विरोध किया है। इसी कड़ी में हम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने शिक्षामंत्री के बयान का विरोध करते हुए कहा कि, शिक्षामंत्री दिमागी रुप से पागल हो चुके हैं। उन्हें इलाज की जरूरत हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश को जल्द से जल्द उनके ऊपर कार्रवाई करना चाहिए नहीं तो उन्हें भी इस बयान का समर्थक मना जाएगा।  

लालू यादव दिलवा रहे हैं मंत्रियों से विवादित बयान

दरअसल, शिक्षा मंत्री के विवादित बयान को लेकर हम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुंदर सरन ने कहा कि शिक्षामंत्री जानबूझकर ऐसे बयान देते हैं। और उनसे दिलवाया जाता है। एक तरफ लालू यादव मंदिरों में घूम रहे हैं। हिंदुओं में यह देखाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह सनातन धर्म को मानते हैं। और वहीं दूसरी और अपनी नेता से सनातन धर्म के खिलाफ बयान दिलवा रहे हैं। कुछ दिन पहले शिवानंद तिवारी ने तिलक लगाने वाले को लेकर विवादित बयान दिया था। उनसे पूछना चाहिए कि बाल गंगाधर तिलक कौन थे? पंडित मदन मोहन मालवीय कौन थे? मंगल पांडे कौन थे? उसके पहले आपने देखा होगा कि आलोक मेहता ने घंटी बजाने वालों पर आरोप लगाया कि जो मंदिरों में घंटी बजाते हैं उन्होंने ही देश को गुलाम बनाया है। राजद नेताओं के ऐसे बयान से उनकी जो मानसिकता है वह खुलकर सामने आ रही है।

मानसिक दिवालियापन, पागलपन के शिकार हैं शिक्षामंत्री

शिक्षा मंत्री पर भड़कते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि, जहां तक सवाल शिक्षा मंत्री का है तो, वह दिलेर आदमी हैं। उनका इलाज होना चाहिए। वह मानसिक दिवालियापन, पागलपन के शिकार हैं। उनके जैसे आदमी को कुछ समझ नहीं आता है कि हमको क्या करना है? हमारा काम क्या है? शिक्षा मंत्री को केके पाठक का इंजेक्शन बहुत ज्यादा चुभ रहा है। उसी का परिणाम है कि वह उलजुलुल बयान दे रहे हैं। शिक्षामंत्री किसी भी तरह से मार्केट में बने रहना चाहते हैं।

इंडिया गठबंधन में हिंदुओं को लेकर भरा है जहर 

उन्होंने कहा कि, शिक्षा मंत्री के ऐसे बयान के दो वजह हो सकते हैं। या तो वह मार्केट में खुद को बनाए रखना चाहते हैं और नहीं तो फिर राष्ट्रीय जनता दल और घमंडिया गठबंधन का जो एजेंडा है उसको आगे बढ़ने का काम कर रहे हैं। सनातन धर्म का विरोध बिहार से ही शुरू हुआ है। पर्व की छुट्टियों मैं कटौती की गई फिर उसके बाद तमिलनाडु में उदयनिधि किस तरह के बयान दे रहे हैं, यह सब बता रही है कि कैसे इनके अंदर सनातनी और हिंदुओं को लेकर जहर भरा हुआ है और ये समय समय पर बाहर निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि तत्काल उन्हें मंत्रिमंडल से बाहर करें, नहीं तो आपको भी इस बयान का समर्थक माना जायेगा। 

Suggested News