NAWADA NEWS : अनियंत्रित बस की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, चालक मौके से फरार

NAWADA NEWS : अनियंत्रित बस की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, चालक मौके से फरार

NAWADA : जिले के सीतामढ़ी थाना अंतर्गत गया नवादा मुख्य मार्ग के रेपुरा गांव के समीप तेज रफ्तार में अनियंत्रित अप्सरा टूरिस्ट बस  की चपेट में आने से रेपुरा निवासी स्वर्गीय सूरज पासवान के 55 वर्षीय पुत्र अंतू पासवान बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उठाकर तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर बुजुर्ग की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क के किनारे जा रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से मौत हुई है। गांव के लोगों ने बताया कि कई बार बस चालकों को हम लोगों के द्वारा कहा भी गया है कि गाड़ी की रफ्तार धीरे रखा जाए। लेकिन बस चालक अपने टाइम को पकड़ने में जल्दीबाजी करते है। तेज रफ्तार रहने के कारण इस प्रकार की घटना घटी है। धक्का मारने के बाद बस चालक गाड़ी लेकर भागने की कोशिश की। लेकिन स्थानीय लोगों ने जब गाड़ी का पीछा किया तो चालक के द्वारा बस छोड़ दिया गया और मौके से फरार हो गए।

मृतक अंतू पासवान के पुत्र दिनेश कुमार ने शनिवार को सीतामढ़ी थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। तेज रफ्तार में भागने के क्रम में बड़ी दुर्घटना भी हो सकता था। बस में सवार कई लोगों की जान जा सकती थी। फिलहाल बस को अगला पहिया क्षतिग्रस्त है। बस घटनास्थल पर ही खड़ी है। पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है। बस को कब्जे में ले लिया गया है। आवेदन के आधार पर बस मालिक वह बस चालक पर एफआईआर दर्ज करने की बात कही गई है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News