चुनाव आयोग के आदेश पर 17 DSP की लगी स्पेशल ड्यूटी, मोकामा में 2 डीएसपी को किया गया तैनात,देखें पूरी सूची....

चुनाव आयोग के आदेश पर 17 DSP की लगी स्पेशल ड्यूटी, मोकामा में 2 डीएसपी को किया गया तैनात,देखें पूरी सूची....

PATNA:  चुनाव आयोग ने स्वच्छ और निष्पक्ष चुनाव कराने को लेकर 17 डीएसपी की पदस्थापन की है. इस संबंध में पुलिस मुख्यालय ने आदेश जारी कर दिया है. मोकामा विधानसभा क्षेत्र में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव को लेकर 2 डीएसपी की तैनाती की गई है।

मोकामा में 2 डीएसपी की प्रतिनियुक्ति

पुलिस मुख्यालय ने मोकामा विधानसभा क्षेत्र में डीएसपी सुनील कुमार शर्मा और अतनु दत्ता को प्रतिनियुक्त किया है। मोकामा में बाहुबली अनंत सिंह राजद के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।वहीं डीएसपी अशोक कुमार सिंह को पहले चरण में बेलागंज और दूसरे चरण में गोपालगंज विधानसभा क्षेत्र में ड्यूटी लगाया है।वसी अहमद को पहले चरण में सूर्यगढ़ा और दूसरे चरण में कुचायकोट, अशोक कुमार गुप्ता को पहले चरण में बड़हरा और दूसरे चरण में जीरादेई में ड्यूटी लगी है .मनोज कुमार को पहले चरण में वारसलीगंज और दूसरे चरण में रघुनाथपुर में ड्यूटी लगी है।

अतनु दत्ता को पहले चरण में मोकामा और दूसरे चरण में लालगंज, इमरान परवेज को संदेश और बनियापुर में ड्यूटी लगी है, संतोष कुमार को ब्रह्मपुर और मटिहानी, फैज अहमद खान को रामगढ़ और ढाका, सिंधु शेखर सिंह को पहले चरण में नवादा और दूसरे चरण में महनार में ड्यूटी लगी है, मुरली मनोहर मांझी को पहले चरण में चैनपुर और तीसरे चरण में सुरसंड, मदन कुमार आनंद को पहले चरण में गोह और तीसरे चरण में मधेपुरा में ड्यूटी लगी है.

इसके अलावा रामदुलार प्रसाद को पहले चरण में नवीनगर और दूसरे चरण में सहरसा, राजकिशोर बैठा को अतरी विधानसभा, संजय कुमार वर्मा को औरंगाबाद विधानसभा, मनोज कुमार को द्वितीय चरण में गोविंदगंज विधानसभा, राम सिद्धेश्वर आजाद को दूसरे चरण में शिवहर विधानसभा, सुनील कुमार शर्मा को पहले चरण में मोकामा और दूसरे चरण में दानापुर में ड्यूटी लगाई गई है.

Find Us on Facebook

Trending News