बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एल्विश यादव को हो सकती है 20 साल की जेल, कारागार में बेचैनी में कटी यूट्यूबर की पहली रात, जमानत मिलना भी मुश्किल

एल्विश यादव को हो सकती है 20 साल की जेल, कारागार में बेचैनी में कटी यूट्यूबर की पहली रात, जमानत मिलना भी मुश्किल

PATNA: BIGG BOSS OTT 2 के विनर और  यूट्यूबर एल्विश यादव रेप पार्टी मामले में पुलिस के हिरासत में है। एल्विश यादव सांप के जहर मामले में बुरी तरह फंस गए हैं। नोएडा पुलिस ने बीते दिन उन्हें गिरफ्तार कर 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं एल्विश यादव का जेल में पहली रात काफी बैचेनी में कटा है। एल्विश यादव फिलहाल ग्रेटर नोएडा में बंद है। एलविश यादव को क्वॉरेंटाइन बैरक में रखा गया है. सूत्रों का दावा है कि जल्द उसे हाई सिक्योरिटी बैरक में शिफ्ट किया जाएगा

बेचैनी में कटी पूरी रात 

मालूम हो कि रविवार को एल्विश यादव को लुक्‍सर जेल भेज दिया गया। यहां उसकी पहली रात करवटें बदलते हुईं बीतीं। जेल के नियमानुसार उसे तीन कंबल दी गई है। उसे क्‍वारंटाइन बैरक में रखा गया है। वह कंबल बिछाकर जमीन पर सोया। रात के समय खाने में जेल मेन्‍यू के मुताबिक पूड़ी सब्‍जी और हलवा दिया गया। एल्विश यादव ने भी वही खाना खाया। एल्विश की जमानत के लिए उसके वकीलों ने तैयारी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सोमवार या मंगलवार को उसकी जमानत का आवेदन कोर्ट में भेजा जाएगा।  

20 साल तक की हो सकती है सजा

पिछले साल नवंबर में पीपुल्‍स फॉर एनिमल संस्‍थान के पदाधिकारी गौरव गुप्‍ता ने सांपों का जहर सप्‍लाई करने के मामले में एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था। उस समय भी पुलिस ने एल्विश को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई थी। एल्विश के ऊपर एनडीपीसी एक्‍ट की कई धाराएं बढ़ाई गई हैं। अगर वह इन धाराओं के तहत दोषी पाया जाता है उसे 20 साल तक की सजा मिल सकती है। साथ ही तगड़ा जुर्माना भी देना पड़ सकता है।

पुलिस के सामने कबूला जुर्म !

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एल्विश यादव ने खुद सांपों के जहर मंगवाने की बात को पुलिस के सामने कबूल कर ली है। ऐसे में अब माना जा रहा है कि इसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है। हालांकि, अभी इस पर पुलिस और एल्विश की टीम की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। फिलहाल एल्विश यादव जेल में बंद हैं। वहीं उनके वकील उनकी जमानत के लिए याचिका दायर करने में जुटे हुए हैं।

Suggested News