शर्मनाक! चार साल से नाबालिग बहन से कर रहा था रेप, विरोध करने पर अश्लील वीडियो इंटरनेट पर डाला

शर्मनाक! चार साल से नाबालिग बहन से कर रहा था रेप, विरोध करने पर अश्लील वीडियो इंटरनेट पर डाला

AURANGABAD :- औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र में भाई बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करनेवाली घटना सामने आई है जहां ममेरी बहन के साथ रेप करने और उसकी अश्लील वीडियो बनाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले में पीड़िता के द्वारा महिला थाने में ममेरे भाई एवं ममेरी बहन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

2018 में पहली बार बनाया हवस का शिकार

युवती जम्होर थाना के एक गांव की है। युवती ने बताया कि 2018 में बीमार होने पर दवा लाने दाऊदनगर गई थी उस समय मैं नाबालिग थी। युवती दवा खरीदने के बाद शाम होने पर दाउदनगर में रही अपनी नानी के घर चली गई। उसका आरोप है कि रात के  खाने में ममेरी बहन ने नशीला कुछ खिला दिया जिससे वह बेहोशी हालत में हो गई और सुबह जब उठी तो अपने कमरे के बेड पर ममेरे भाई को देखा।  युवती अभी कुछ समझ ही पाती की ममेरे भाई ने अपने मोबाइल में उसकी अश्लील फोटो एवं वीडियो दिखाते हुए वायरल करने की धमकी दे डाली और 5 दिनों तक उसके साथ रेप किया। वीडियो वायरल होने के डर से युवती चुपचाप रही और वह अपने घर आ गई।


दो साल बाद तीज का कपड़ा देने के बाद किया रेप

 युवती का इस तरह से चुपचाप चला जाना  ममेरे भाई का मनोबल बढ़ा दिया और वर्ष 2020 के श्रावण मास में भाई उसके घर उसकी मां का तीज का कपड़ा लेकर पहुंच गया। भाई को वहां देख बहन सहम सी गई। मगर भाई फिर से रिश्ता को कलंकित करते हुए वहां भी वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए रात में उसके साथ रेप किया। 

बीमारी का बनाया बहाना

हद तो तब हो गई जब  28 अप्रैल 2022 को ममेरा भाई बाइक से युवती के घर पहुंचा और झूठे अपनी मां को बीमार बताकर अपने घर दाउदनगर ले आया। मगर घर मे किसी को न पाकर युवती सहम सी गई और फिर एकबार  ममेरा भाई ने वीडियो को वायरल करने  की धमकी देकर  जबरन दुष्कर्म किया । युवती ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट की।

युवती का वीडियो किया वायरल

   युवती अपने पिता को किसी तरह खबर देकर दाउदनगर बुलाई। पिता के आने के बाद ममेरा भाई ने उनके साथ भी मारपीट किया। जिसके बाद 29 अप्रैल 2022 को युवक ने अपने मोबाइल से ममेरी बहन का अश्लील फोटो एवं वीडियो को वायरल कर दिया। महिला थाने की पुलिस ने युवती की 164 का बयां करा कर मेडिकल जांच कराने सदर अस्पताल लायी और मामले की जांच कर रही है।महिला थानाध्यक्ष कुमकुम ने बताया कि छापेमारी की जा रही है मगर वह लड़का फरार है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News