शर्मनाक! गैंगरेप की घटना को गंभीर अपराध नहीं मानते बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री, कहा- ऐसी छोटी-मोटी घटनाएं होती रहती है

शर्मनाक! गैंगरेप की घटना को गंभीर अपराध नहीं मानते बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री, कहा- ऐसी छोटी-मोटी घटनाएं होती रहती है

HAJIPUR : बिहार सरकार में साझीदार राजद के एक नेता हत्या की घटनाओं को सामान्य बताते हैं, कहते हैं कि यह होता रहता है। राजद नेता के इस बयान पर विवाद खत्म भी नहीं हुआ कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम के सरंक्षक जीतनराम मांझी ने गैंगरेप जैसी घटनाओं को लेकर शर्मनाक बयान दे दिया है।

जीतन राम मांझी ने गैंगरेप को छोटी-मोटी घटना करार दिया है। वैशाली जिले के भगवानपुर जिले में बीते मंगलवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री से हाल में ही जिले में हुए एक युवती से हुए गैंगरेप की घटना को लेकर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि बिहार 12 करोड़ की जनसंख्या वाला प्रदेश है छोटी मोटी घटनाएं होती रहती है जहां ज्यादा बर्तन रहेगा वहां आवाज करेगा ही। जीतन राम मांझी ने कहा यह कोई बड़ी घटना नहीं।

CM का किया बचाव

गैंगरेप की घटना को सामान्य बताने में लगे पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार का बचाव करने से भी नही चुके। उन्होंने कहा महत्वपूर्ण यह है कि इन घटनाओं पर सरकार और कानून क्या कार्रवाई कर रही है। दोषियों पर कार्रवाई हुई या नहीं। 

अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं

रविवार को हुए 13 साल की नाबालिग से गैंगरेप की घटना को 72 घंटे से ज्यादा का समय गुजर चुका है, लेकिन पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है, लेकिन बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री अपनी सरकार और पुलिस की तारीफ में गैंगरेप को सामान्य बता रहे हैं।

क्या हुआ था

पूरी घटना हाजीपुर के जंदाहा थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि एक लड़का-लड़की अकेले में बात कर रहे थे। इसी बीच चार से पांच युवक पहुंचे और पुलिस का धौंस दिखाकर बारी-बारी से लड़की के साथ गैंगरेप किया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़ित लड़की का बयान दर्ज कर लिया है। मेडिकल जांच कराई गई। लड़की नौवीं क्लास की छात्रा है। 

Find Us on Facebook

Trending News