शर्मनाक! नदी में डूबता रहा युवक, बचाने की जगह लोगों ने वीडियो बनाना ज्यादा जरुरी समझा, हो गई मौत

शर्मनाक! नदी में डूबता रहा युवक, बचाने की जगह लोगों ने वीडियो बनाना ज्यादा जरुरी समझा, हो गई मौत

MUZAFFARPUR : वह तड़पा, हाथ पैर मारकर बचने की कोशिश भी की, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। देखते ही देखते वह नदी की गहराइयों में गुम हो गया। ऐसी ही कुछ तस्वीरें सामने आई हैं मुजफ्फरपुर से, जहां एक युवक नदी में डूब गया, लेकिन लोग उसे बचाने की कोशिश करने की जगह मोबाइल पर घटना का रिकार्डिंग करने में व्यस्त रहे, ताकि उसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर ढेर सारे लाइक्स और कमेंट पा सकें। इसमें कामयाबी भी मिली, शहर में वीडियो वायरल हो गया है, लेकिन इन सबके बीच एक परिवार ने अपने घर का सदस्य खो दिया। अब मौत के बाद पुलिस से लेकर राजनेता सांत्वना देने के लिए पहुंच रहे हैं। 

घटना मुजफ्फरपुर जिले के सिकंदरपुर का बताया जा रहा है, जहां बूढी गंडक नदी में नहाने के दौरान अधिक पानी मे जाने से युवक की डूबने लगा। स्थानीय लोग डूबते देखते रहे और घटना की वीडियो बनाने लगे। किसी ने   उसे बचाने की कोशिश नहीं की। इस दौरान मृतक नदी से बाहर निकलने का काफी प्रयास किया लेकिन, पानी की गहराई से वह बाहर नहीं निकल सका और उसकी मौत हो गयी। मृतक दीपक देर रात तक घर नहीं पहुचा तो परिजनों ने खोजबीन शुरु किया।आज उसका शव सिकंदरपुर से बरामद किया गया।

शव मिलने की सूचना मिलते ही काफी भीड़ जुट गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने सव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों को रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। वही बड़ी संख्या में लोग दिलासा देनेवाले भी शामिल रहे। संभव है कि इनमें वीडियो बनानेवाले लोग भी शामिल हों। 


Find Us on Facebook

Trending News