बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत की याद में ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करने वाली हैं कुछ ऐसा , इमोशनल पोस्ट करके दी जानकारी

सुशांत की याद में ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करने वाली हैं कुछ ऐसा , इमोशनल पोस्ट करके दी जानकारी

Mumbai : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया. सुशांत के मौत के मामले की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है. सुशांत के मौत से बॉलीवुड गलियारे में सन्नाटा पसरा है.  बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.  वहीं हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर की पत्नी एक्ट्रेस प्रज्ञा कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए उनकी याद में एक नेक काम करने की बात कही है. सुशांत और अभिषेक के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी. यही कारण है कि अभिषेक की पत्नी प्रज्ञा को भी सुशांत की मौत से झटका लगा है और वो उनकी याद में एक नेक काम करने जा रही हैं.




दरअसल मशहूर डायरेक्टर अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने सुशांत की एक तस्वीर के साथ बताया है कि उनकी संस्था सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक साथ 3400 परिवारों के खाना खिलाने का काम करेगी. साथ में उन्होंने लिखा है कि लॉकडाउन तो खत्म हो गया है लेकिन इनकम और नौकरियों की कमी अभी भी है. इसलिए हम ये प्रयास कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि अभिषेक कपूर सुशांत की पहली बॉलीवुड फिल्म 'काय पो छे' के डायरेक्ट है. इस फिल्म के लिए सुशांत ने 12 बार ऑडिशन दिया था और पहली ही फिल्म से वो लोगों के दिलों पर छा गए थे. तब से सुशांत सिंह राजपूत और अभिषेक सिंह के बीच गहरी दोस्ती थी. लेकिन किसे पता था सुशांत सिंह राजपूत ऐसे दुनिया से अलविदा कह देंगे.  


Suggested News