बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रणजीत बच्चन हत्याकांड के शूटर और पुलिस के बीच एनकाउंटर, दूसरी पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर कराई थी हत्या

रणजीत बच्चन हत्याकांड के शूटर और पुलिस के बीच एनकाउंटर, दूसरी पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर कराई थी हत्या

DESK : विश्व हिंदू महासभा के अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत बच्चन हत्याकांड का मुख्य शूटर जितेन्द्र पुलिस एनकांउटर में घायल हो गया है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार की देर रात पुलिस और मुख्य शूटर जितेन्द्र के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें जितेन्द्र घायल हो गया है.

बताया जाता है कि  शूटर के पैर में लगी गोली.  लखनऊ के  हज़रतगंज पुलिस को मुखबिरों से यह जानकारी मिली थी कि शूटर भागने की फिराक में है. जैसे पुलिस को यह सूचना मिली पुलिस ने  वायरलेस सेट पर मैसेज पास कर हज़रतगंज पुलिस ने बाइक सवार शूटर का पीछा किया.

  सूचना के बाद आलमबाग इंस्पेक्टर आनन्द कुमार शाही ने सीओ कैंट ऑफिस के पास घेराबंदी कर दी.  पुलिस को देखते ही शूटर ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में शूटर जितेंद के पैर में लगी गोली.  शूटर को लोकबंधु हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.  

डीसीपी सेंट्रल दिनेश सिंह, एडीसी चिंजीव सिंहा, एसपी हज़रतगंज अभय कुमार मिश्र, एसीपी कृष्णागनर अमित कुमार राय, एसीपी आलमबाग लालप्रताप समेत तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे थे.  कमिश्नर सुजीत पांडेय के निर्देश पर मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस टीम ने 72 घण्टे में सनसनीखेज हत्याकांड का का खुलासा कर मृतक की पत्नी समेत 3 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

Suggested News