घर बैठे बैठे नशे का मजा! बिहार में भी शराब की होल डिलिवरी शुरू, सरकार नहीं, तस्कर कर रहे सप्लाई

घर बैठे बैठे नशे का मजा! बिहार में भी शराब की होल डिलिवरी शुरू, सरकार नहीं, तस्कर कर रहे सप्लाई

MASAURHI : छत्तीसगढ़ और दिल्ली की तरह बिहार में शराब की होम डिलिवरी चालू हो गई है। अंतर बस इतना है कि इन दोनों राज्यों में वहां की सरकार यह व्यवस्था दे रही है। वहीं बिहार में शराबबंदी के कारण यह काम शराब माफियाओं द्वारा किया जा रहा है। रविवार देर रात मसौढ़ी पुलिस ने शराब की होम डिलिवरी करने आये युवक को गिरफ्तार किया है। डिलिवरी ब्वाय के पास से शराब की बोतलें भी बरामद की गई हैं। इसके अलावा मौके से चार पियक्कड़ों को भी हिरासत में लिया गया है। 

बिहार में शराबबंदी के अब 6 साल होने वाले हैं मगर फिर भी शराब खरीद बिक्री का खेल खुलेआम होती है।पहले लोगों को शराब खरीदने के लिए दुकान तक जाना पड़ता था मगर अब बस घर बैठे शराब आर्डर कीजिये और शराब आपके घर पर।मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने संध्या गस्ती के दौरान 4 युवकों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया।जब उनसे ये पूछा गया कि शराब कँहा से लाई है और पी है।तब अभी युवकों ने मसौढी में शराब की होम डिलिवरी करने वाले एक युवक का नाम और फ़ोन नंबर पुलिस को दिया।

फिर क्या था पुलिस ने थाना क्षेत्र के गांधी मैदान इलाके में जाल बिछा कर शराब डिलेवरी बॉय को रंगे हाथ डेढ़ बॉटल शराब के साथ गिरफ़्तार कर लिया।फिलहाल पुलिस गिरफ्तार डिलेवरी बॉय से पूछ ताछ में जुटी हुई है ताकि धंधे में और कौन कौन शामिल है ये पता लगाया जा सके।


Find Us on Facebook

Trending News