बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माफी मांगने के बाद भी मुख्यमंत्री का पुतला जलाकर महिलाओं ने जताया विरोध, महापौर ने कहा - इस्तीफा देना ही होगा

 माफी मांगने के बाद भी मुख्यमंत्री का पुतला जलाकर महिलाओं ने जताया विरोध, महापौर ने कहा - इस्तीफा देना ही होगा

KATIHAR : शीतकालीन सत्र के दौरान विधानमंडल के दोनों सदनों में जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यौन संबंधों को लेकर महिलाओं के लिए  गंदी बात की, उसका विरोध अब राज्य के दूसरे जिलों में भी शुरू हो गया है। कटिहार में खुद महापौर नीतीश कुमार के विरोध में उतर आई हैं और सीधे-सीधे उन्होंने इसे महिलाओं का अपमान बता दिया है। महापौर ने कहा कि सीएम के माफी मांगने से यह मामला खत्म नहीं होगा और उन्हें इस्तीफा देना ही होगा।

मुख्यमंत्री के खिलाफ बेहद आक्रोशित नजर आ रही महापौर उषा अग्रवाल ने भाजपा के महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ शहर के शहीद चौक पर विरोध प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका पुतला दहन किया। इस दौरान महापौर ने कहा कि मुख्यमंत्री का बयान काफी निंदनीय है और यह समग्र महिला जाती का अपमान है, उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री को इस बात को लेकर इस्तीफा देना चाहिए सिर्फ माफी से काम नही चलेगा।

बता दें कि मुख्यमंत्री के बयान को लेकर मुजफ्फरपुर में परिवाद दायर किया गया है। जिसमें आगामी 25 नवंबर को सुनवाई की तारीख निर्धारित की गई है। इसके अलावा विधानमंडल में भी विपक्ष उनके इस्तीफे की मांग पर अड़ा है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मुख्यमंत्री के बयान को शर्मनाक बता चुके हैं।


Suggested News