बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तलाक के बाद भी पहले पति से इश्क लड़ा रही थी पत्नी, शौहर ने उतार दिया मौत के घाट

तलाक के बाद भी पहले पति से इश्क लड़ा रही थी पत्नी, शौहर ने उतार दिया मौत के घाट

Desk: एक शख्स की पत्नी अपने पहले पति से बात किया करती थी जो उसे पसंद नहीं था. पत्नी को टोका तो वह नहीं मानी. तब उस शख्स को पत्नी के चरित्र पर संदेह हुआ. एक दिन वह पत्नी की हत्या कर बेड में शव छिपाकर भाग गया लेकिन पुलिस की गिरफ्त में आने से न बच सका. यह सनसनीखेज घटना हरियाणा के गुरुग्राम की है.

साइबर सिटी गुरुग्राम के राजीव नगर इलाके में रहने वाले सतानु मोहम्मद ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने के चलते उसकी 17 अप्रैल को बैट से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की.

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली की सतानु मोहम्मद कानपुर पहुंच गया है. इस सूचना पर पुलिस की टीम कानपुर पहुंची. वहां पहुंची पुलिस टीम ने सतानु को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश कर गुरुग्राम ले आई. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक, दोनों पति-पत्नी मूलरूप से बंगाल के रहने वाले हैं जो पिछले कुछ समय से सेक्टर 14 के एक पीजी में रहते थे. एसीपी क्राइम ने बताया कि आरोपी की पत्नी अपने पहले पति से बात किया करती थी जो कि उसे पसंद नहीं था. उसने कई बार समझाया भी लेकिन वह नहीं मानी. पत्नी को खोने के डर से उसने इस वारदात को अंजाम दिया था. घटना के बाद वह डर गया था जिसके कारण वह भाग गया. 

पुलिस ने बताया कि मामूली कहासुनी में पति ने पत्नी की हत्या की थी. कमरे में किसी तरह की चहल-पहल ना होती देख पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा खोला तो तलाशी के दौरान बेड के अंदर से महिला का शव बरामद हुआ था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. 


Suggested News