बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कई दिन रेकी के बाद भी लुटरों से हो गई गलती, लूटना था सब्जी वाले को, लूट लिया महिला गृहिणी को, पटना में हुए कांड का 24 घंटे में खुलासा

कई दिन रेकी के बाद भी लुटरों से हो गई गलती, लूटना था सब्जी वाले को, लूट लिया महिला गृहिणी को, पटना में हुए कांड का 24 घंटे में खुलासा

PATNA : चोर-लुटेरों से भी गलती होती है, यह बात साबित हो गई है। पटना के जक्कनपुर में बीते बुधवार को घर में घुसकर एक महिला से सोने की चेन लूट मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार लुटेरों की प्लानिंग एक सब्जीवाले को लूटने की थी। लेकिन गलती से वह गलत घर में पहुंच गए।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में लाइनर सहित कुल 6 अपराधी शामिल थे,  जिसमे एक अपराधी धीरज को घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में आए तस्वीरों से पहचान कर गिरफ्तार किया है।इस मामले की जानकारी देते हुए सदर एएसपी स्वीटी सहरावत ने बताया कि 20 दिसंबर को जक्कनपुर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े घर में घुस कर फर्स्ट फ्लोर में रहने वाली एक महिला को पिस्टल के बल 3 की संख्या में आए अपराधियों ने सोने की चेन लूट फरार हुए थे।

इस घटना के बाद पुलिस ने एक टीम का गठन किया, जिसमें कंकड़बाग थाना पुलिस जक्कनपुर थाना पुलिस ने मामले की पड़ताल करते हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। जहां 6 अपराधी दिखे, जिसमें एक अपराधी की पहचान होते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल अन्य 5 अपराधी फरार है जिसकी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

आया था सब्जी व्यवसाई को लूटने ,गलती से खटखटाया महिला का दरवाजा

सदर एएसपी स्वीटी सहरावत ने कहा की पकड़ में आया अपराधी रंजीत चौधरी बीते वर्ष 2019 में पटना सिटी के चौक थाना से हत्या मामले में जेल गया था। लगभग 1 साल पहले बेल पर बाहर आया था। पूछताछ में रंजीत चौधरी ने बताया जक्कनपुर थाना क्षेत्र के एक बड़े सब्जी व्यवसाई को लूटने का पूरा पालन बनाया। कई बार linar के साथ रेकी भी कई गई थी।  घटना वाले दिन तीन साथी गलती से गलत दरवाजा खटखटाया और महिला के साथ चेन लूट की घटना को अंजाम देकर भाग निकले।


Suggested News