बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिकायत के बाद भी विभाग ने नहीं हटाई खेत में गिरी हुई हाई वोल्टेज तार, चपेट में आकर युवक ने गंवाई जान

शिकायत के बाद भी विभाग ने नहीं हटाई खेत में गिरी हुई हाई वोल्टेज तार, चपेट में आकर युवक ने गंवाई जान

GAYA: बोधगया के सिलोंज गांव में सोमवार की देर रात एक व्यक्ति की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आनन- फानन में परिजनों ने युवक को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान 44 वर्षीय  योगेंद्र यादव के रूप में हुई है।

दरअसल, योगेंद्र यादव सोमवार को रात लगभग 11 बजे अपने खेत में पानी पटाने के लिए गया हुआ था। वहीं खेत में 11 हज़ार हाई वोल्टेज तार ट्रांसफार्मर के पास गिरा हुआ था। रात के अंधेरे में दिखाई न देने के कारण  योगेन्द्र करंट के चपेट में आ गया। वहीं आनन फानन में मृतक के परिजनों ने बोधगया के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले कर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने पीड़ित व्यक्ति को मृतक घोषित कर दिया। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। 

बता दें कि, घटना की सूचना मिलने के बाद मंगलवार को बोधगया थाना की पुलिस मृतक के घर पहुंचकर मामले की जांच किया और शव को अपने कब्जे में लेकर अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज गया में पोस्टमास्टर्म के लिए भेज दिया है। 

मृतक के भाई ललन कुमार यादव ने बताया कि गांव वालों ने  बिजली विभाग को कई बार सूचित किया था कि  सिलोंजा गांव में  ट्रांसफार्मर के पास  तार गिरा हुआ है। लेकिन बिजली विभाग की लापरवाही के कारण आज मेरे भाई की मौत हो गई। वहीं मृतक के भाई ने बिजली विभाग से उचित मुवावजे की मांग किया है।

Suggested News