बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महादलित बच्चियों से रेप केस में दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, खानापूर्ति के लिए एक एएसआई को किया निलंबित

महादलित बच्चियों से रेप केस में दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, खानापूर्ति के लिए एक एएसआई को किया निलंबित

PATNA :  फुलवारी थाना क्षेत्र में महादलित परिवार की दो बच्चियों से दुष्कर्म और एक बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस दो दिन बाद भी कोई सुराग हासिल नहीं कर सकी है। हालांकि मामले में पुलिस का कहना है कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। लेकिन उनसे कोई खास जानकारी नहीं मिल सकी है। वहीं दूसरी तरफ लोगों को विरोध को देखते हुए फुलवारी शरीफ थाने के एक एएसआई को निलंबित कर दिया गया है। 

पूरी घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि इस घटना में पीड़ित दूसरी बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां एक आईपीएस की ड्यूटी लगाई गई है। डॉक्टरों के अनुसार फिलहाल, वह खतरे से बाहर है। लेकिन पूरी तरह से बयान देने के लिए ठीक नहीं है। 48 घंटे बाद ही वब बयान देने लायक हो सकती है। तब पता चल सकेगा कि उन्हें ले जानेवाले कौन लोग थे।

मृत बच्ची का कराया गया पीएम

एसएसपी ने बताया कि मृत बच्ची का पोस्टमार्टम कराया गया है। हालांकि अभी उसकी रिपोर्ट नहीं मिल सकी है। साथ ही उन बच्चियों के कपड़े और उनके शरीर से सैंपल भी लिए गए हैं। जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा।

पुलिस का किया बचाव

मामले में ग्रामीणों द्वारा फुलवारी शरीफ पुलिस पर सूचना के बाद भी कार्रवाई नहीं करने के आरोपों का बचाव करते हुए एसएसपी ने बताया कि बच्चियां सुबह निकली थी, शाम तक वापस नहीं लौटी थी तो कुछ लोग थाने पहुंचे थे। लेकिन उस समय वहां थाना इंचार्ज नहीं थे। एक एएसआई मौजूद था. जिसने उन लोगों को खुद तलाश करने की बात कही थी। फिलहाल, उस एएसआई को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही मामले की जांच के लिए एसडीपीओ फुलवारी के नेतृत्व में टीम बनाई गई है। मामले में जो लोग दोषी होंगे, पुलिस उन्हें जल्द गिरफ्तार करेगी।

50 हजार का इनाम घोषित

वहीं घटना से संबंधित कोई भी सूचना जो उक्त कांड के उद्‌भेदन में मदद करे देने वाले को पटना पुलिस द्वारा 50,000/- (पचास हजार) रूपये के पुरस्कार की घोषणा की गयी है। साथ ही पीड़ितों के परिवार के लिए अलग से सुरक्षा व्यवस्था की गई है।


Suggested News