बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घात लगाकर बैठे बदमाशों ने मार्निंग वॉक के लिए गए किसान को किया गोलियों से छलनी, मौके पर हुई मौत

घात लगाकर बैठे बदमाशों ने मार्निंग वॉक के लिए गए किसान को किया गोलियों से छलनी, मौके पर हुई मौत

AURANGABAD : औरंगाबाद के दाउदनगर-बारुण रोड  में इस्थित पासवान चौक के पास आज अहले अज्ञात बाइक सावर अपराधियों ने एक 33 वर्षीय किसान को गोली मारकर हत्या कर दी,मृतक की पहचान  दाउदनगर शहर के वार्ड संख्या एक अमृत बिगहा निवासी सूर्यनाथ पासवान के रूप में की गई  है. 

बताया जाता है कि किसान सूर्यनाथ पासवान आज अहले अपने घर से मॉर्निंग वॉक करते हुए खेत पर जाने के लिए निकले थे. जब सुबह का लगभग पांच बजे पासवान चौक के पास पहुचे कि पूर्व से घात लगाकर बैठे तीन की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी करना शुरू कर दिया. वह बचने के लिए अमृत बिगहा की ओर भागे, लेकिन अपराधियों ने उन्हें नही बख्शा और पीछा कर गोली मार दी,जिससे घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई। इस दौरान हत्यारों ने  उनके पेट ,सिर में गोली मारी। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी  बारुण रोड की ओर भाग निकले।

  घटना की सूचना मिलने के बाद दाउदनगर थाना की पुलिस अपने दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए.घटनास्थल से गोली का एक खोखा और एक पिलेट जब्त किया गया है.संवाद भेजे जाने तक मृतक के शव को घटनास्थल पर ही रखा रख कर आक्रोशित ग्रामीणों ने .मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सड़क को जाम कर दिया गया जिससे आवागमन पूरी तरह से बाधित होगया है। 

मौके पर पहुचे दाउदनगर एसडीपीओ कुमार ऋषि राज ने ग्रामीणों को समझने बुझाने का प्रयास कर रहे है लेकिन परिजन परिजन मानने को तैयार नही है परिजनों ने लगातार अपराधी की गरफ्तारी तथा मुआबजे की मांग पर अड़े हुये है । पुलिस मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने तथा परिजनों का फर्द बयान की प्रतीक्षा कर रही है

Suggested News