इंडियन प्रीमियर लीग शुरू होने के पहले ही चेन्नई को लगा बड़ा झटका, दीपक चाहर नहीं खेल पाएंगे मैच

इंडियन प्रीमियर लीग शुरू होने के पहले ही चेन्नई को लगा बड़ा झटका, दीपक चाहर नहीं खेल पाएंगे मैच

DESK. पिछले कुछ वर्षों में चेन्नई सुपर किंग की सफलताओं में अहम भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर भारतीय क्रिकेट बोर्ड से मंजूरी मिलने तक राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में इलाज कराते रहेंगे. इस कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे .  यह एक प्रकार से चेन्नई सुपर किंग को आईपीएल शुरू होने के पहले ही बड़ा झटका है. 

चाहर पिछले महीने कोलकाता में चल रहे भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान चोटिल हो गये थे. उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बताया कि चाहर को अभी बीसीसीआई से फिटनेस संबंधी मंजूरी नहीं मिली है। चाहर की प्रगति के बारे में पूछे जाने पर विश्वनाथन ने कहा, 'वह बीसीसीआई से फिटनेस मंजूरी मिलने तक एनसीए में ही रहेंगे।'  चाहर की इसी चोट की वजह से श्रीलंका के खिलाफ फरवरी के अंत में हुई तीन मुकाबलों की टी-20 सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाए थे।  

चेन्नई सुपर किंग्स को अब शुरुआती मुकाबलों में दीपक चाहर की जगह किसी विदेशी गेंदबाज का सहारा लेना पड़ेगा । सूत्रों का कहना है कि चेन्नई अपना पहला मुकाबला 26 मार्च को वानखेड़े में कोलकाता के खिलाफ खेलेगी। आशंका है की चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट दीपक चाहर की जगह एडम मिल्ने को कोलकाता के खिलाफ उतार सकती है ।


Find Us on Facebook

Trending News