बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP के पूर्व CM अखिलेश यादव को पुलिस ने हिरासत में लिया, गाड़ियां भी जब्त

UP के पूर्व CM अखिलेश यादव को पुलिस ने हिरासत में लिया, गाड़ियां भी जब्त

DESK: कृषि कानून के खिलाफ दंगल जारी है. किसान यात्रा की शुरुआत करने कन्नौज जा रहे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. प्रशासन ने पहले लखनऊ में उनके घर के बाहर बैरिकेडिंग की थी, जिसके बाद अखिलेश पास में ही धरने पर बैठ गए थे. लेकिन अब उन्हें हिरासत में लिया गया है, अखिलेश का आरोप है कि प्रशासन ने उनकी गाड़ियों को जब्त कर लिया है.

पूर्व सीएम अखिलेश यादव को हिरासत में लिए जाने के बाद ईको गार्डन भेजा जा रहा है, जहां उन्हें हिरासत में रखा जाएगा. अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए शायरी ट्वीट की और सरकार पर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ‘जहां तक जाती नज़र वहां तक लोग तेरे ख़िलाफ़ हैं, ऐ ज़ुल्मी हाकिम तू किस-किस को नज़रबंद करेगा!’ 


बता दें, अखिलेश यादव को सोमवार को कन्नौज जाना था, जहां उन्हें समाजवादी पार्टी द्वारा बुलाई गई किसान यात्रा की शुरुआत करनी थी. लेकिन सोमवार सुबह ही लखनऊ में विक्रमादित्य मार्ग पर सपा दफ्तर से लेकर अखिलेश यादव के घर तक पुलिस ने तैनाती कर दी और बैरिकेडिंग कर दी. इस दौरान यहां किसी के भी आने-जाने पर रोक लगा दी गई और प्रदर्शन कर रहे पार्टी के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया.  

Suggested News